Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के इस हफ्ते Raw में मौजूद न होने के 5 बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.82K   //    19 Mar 2019, 11:43 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ शिकागो में आयोजित हुई और पूरी रॉ औसत ही रही। रैसलमेनिया 35 में अब केवल तीन सप्ताह बाकी हैं, इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि इस हफ्ते रॉ में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

रॉ में रोमन रेंस का न होना एक-दो नहीं बल्कि कई सवाल खड़े करता है। अभी उन्हें वापसी किए एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है और WWE नए-नए प्रयोग करने में लगी हुई है।

वापसी के बाद 'द बिग डॉग' को जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, उससे साफ है कि उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ रही है। तो आख़िर क्यों इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस मौजूद नहीं रहे।

आइये ऐसे ही पांच कारणों पर चर्चा करते हैं, आख़िर क्यों रोमन रेंस इस रॉ में नजर नहीं आये।

#5 ड्रू मैकइंटायर का पुश

roman reigns didn't appear on this raw because of drew mcintyre

पिछले सप्ताह रॉ में रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच होने वाला था। लेकिन इससे पहले कि मैच शुरू हो पाता कि मैकइंटायर ने रोमन रेंस की जमकर धुनाई कर दी। रोमन की वापसी के बाद यह पहला सिंगल्स मैच होने वाला था, परन्तु ड्रू मैकइंटायर की दखल के कारण यह संभव नहीं हो सका।

यदि रोमन रेंस इस रॉ में मौजूद होते, तो साफ हो जाता कि मैकइंटायर में उतना दम नहीं है। जिससे उन्हें WWE का एक मुख्य सुपरस्टार बनाया जा सके।

अब रोमन रेंस का इस रॉ में उपस्थित न होना, एक तरह से ड्रू मैकइंटायर के पुश के रूप में काम कर रहा है। इसी कारण 'द बिग डॉग' को एक सप्ताह के लिए रिंग से बाहर बैठाया गया है। संभव है कि रैसलमेनिया में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच ही मैच लड़ा जाये।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...