Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 35 के टाइटल मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चुना

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:16 IST

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी में 30 मेंस रंबल मुकाबला जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में अपनी जगह पक्की कर ली थी। इस हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में मुकाबले के लिए ब्रॉक लैसनर को चुना है।

फैंस को अब रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि कई फैंस के मन में ये सवाल भी उठ रहा होगा कि आखिर सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में टाइटल के लिए लिए ब्रॉक लैसनर को ही क्यों चुना?

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं सैथ रॉलिंस के रैसलमेनिया 35 में टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर को चुनने की 5 बड़ी वजहों पर।

अपने भाई (शील्ड ब्रदर) रोमन रेंस के लिए

Reigns was forced to relinquish the title

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कई बार मुकाबले हुए लेकिन हर बार रोमन रेंस को हार मिल रही थी। आखिरकार समरस्लैम में वह मौका आया जब रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता।

लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण बीमारी के चलते रोमन रेंस को टाइटल छोड़ना पड़ा। जिसके बाद ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर टाइटल पर कब्ज़ा कर लिया। रंबल जीतने के बाद सैथ रॉलिंस के अच्छा मौका था कि वह लैसनर को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चुनौती दे सकते थे। सैथ रॉलिंस के मन में कहीं ना कहीं ये बात चल रही होगी कि वह यूनिवर्सल टाइटल जीते जिससे उनके शील्ड के भाई रोमन रेंस को खुशी होगी।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Published 29 Jan 2019, 12:43 IST
Advertisement
Fetching more content...