Create
Notifications
Advertisement

सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रॉक लैसनर को 'लो ब्लो' मारने की 5 सबसे बड़ी वजह

  • रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने की ब्रॉक लैसनर की जमकर पिटाई।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Apr 2019, 12:30 IST

Enter caption

WWE हमेशा से ही पीपीवी के पहले होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के शो को शानदार बनाने की कोशिश करता है। इस हफ्ते फैंस को रैसलमेनिया से पहले हुई रॉ का धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। शो में फैंस को कई अच्छे मुकाबले और शानदार सैगमेंट देखने को मिले।

इन शानदार सैगमेंट में एक सैगमेंट ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच देखने को मिला। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर दोनों ही सुपरस्टार्स ने रैसलमेनिया 35 में होने वाले मुकाबले से पहले एक दूसरे को चुनौती दी। इस दौरान दोनों सुपरस्टार्स के बीच गहमा-गहमी काफी बढ़ गई और दोनों ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया।

आखिर में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को जोरदार लो ब्लो मार दिया जिसके बाद ब्रॉक लैसनर रिंग में गिर पड़े और सैथ रॉलिंस वहां से चले गए। सैथ रॉलिंस द्वारा 'लो ब्लो' मारने के बाद इस बात की पूरी गांरटी है कि रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर इस चीज का बदला सैथ रॉलिंस से जरूर लेंगे।

फिलहाल अभी हम सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रॉक लैसनर को 'लो ब्लो' मारने की 5 बड़ी वजह पर नज़र डालेंगे।

मुकाबले को और दिलचस्प बनाने के लिए

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में फैंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में फैंस की दिलचस्पी बनी रही इसलिए इस हफ्ते WWE ने सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट बुक किया।

सैथ रॉलिंस के ब्रॉक लैसनर को लो ब्लो मारने के बाद रैसलमेनिया 35 में इनके मुकाबले के लिए फैंस में उत्सुकता और बढ़ गई है। ब्रॉक लैसनर ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने विरोधी रैसलर को किसी भी हालत में छोड़ते नहीं है और सैथ रॉलिंस द्वारा मारे गए लो ब्लो का बदला वह रैसलमेनिया 35 में जरूर लेने की कोशिश करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 5 NEXT
Published 02 Apr 2019, 12:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit