Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों ऑथर्स ऑफ पेन ने Raw में केविन ओवेंस के ऊपर हमला किया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 03, 2019
Dec 03, 2019 IST

ओवेंस पर हमला करते AOP
ओवेंस पर हमला करते AOP

रॉ में इस बार भी केविन ओवेंस के ऊपर एक बार फिर से ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) ने हमला कर दिया था। दरअसल शो के दौरान केविन ओवेंस जब सैथ से उन पर हुए हमले के बारे में पूछ रहे थे तभी ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) वापस आ गए थे। उन्होंने केविन ओवेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। 

इसके बाद जब उनके और बॉबी के बीच मैच हो रहा था, तब वो बीच में आ गए और केविन ओवेंस को मारते हुए बैकस्टेज में लेकर चले गए थे। हालांकि बाद में ओवेंस ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वो वहां से भाग गए हैं। तो आइये जानते हैं वो 5 कारण जिस वजह से ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) लगातार उन पर हमले कर रहे हैं।  

#5 खुद को हील टैग टीम के रूप में साबित करना

AOP
AOP

मेन रोस्टर में आने के बाद से ही ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) ने खुद को एक खतरनाक टैग टीम के रूप में साबित किया है। एक समय पर वो द शील्ड के बाद सबसे ज्यादा खतरनाक टैग टीम थे। मगर इसी दौरान एकम चोटिल हो गए थे। जिस वजह से ये टैग टीम काफी समय तक इन रिंग एक्शन से दूर रही थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने सीएम पंक के रेसलिंग करियर में काफी मदद की

ऐसे में वापसी के बाद AOP एक बार फिर से खुद को साबित करने के लिए ओवेंस पर हमले कर रहे हैं। ओवेंस इस समय रॉ के टॉप स्टार्स में से एक हैं। उन पर हमला करने से फैंस का ध्यान भी उनकी ओर जाएगा और वो खुद को एक हील के रूप में साबित भी कर पाएंगे।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...