Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द रिवाइवल के Raw टैग टीम चैंपियन बनने के 5 सबसे बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 11, 2019
Jun 11, 2019 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में ऐसी कई चीजें हुईं जिनसे फैंस हैरान रह गए थे, इन्हीं में से एक लम्हा वह रहा जब कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर रॉ टैग टीम चैंपियन बने। चैंपियन बनने से भी ज्यादा खुशी की बात यह रही कि हॉकिंस की 269 मैचों से चली आ रही लूजिंग स्ट्रीक का अंत हुआ।

रैसलमेनिया के बाद स्थिति साफ होने लगी थी कि WWE के पास इस टीम के लिए कोई खास प्लान्स मौजूद नहीं हैं। अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुपर शोडाउन में द रिवाइवल और द उसोज़ के बीच मैच लड़ा गया परन्तु चैंपियंस को केवल बैटल रॉयल का हिस्सा बनने का मौका मिला।

इस हफ्ते रॉ में द रिवाइवल एक बार फिर नए रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। वैसे तो स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर हील टीम की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन साथ ही साथ ऐसा भी लग रहा है जैसे क्राउड उन्हें किसी बेबीफेस टीम के रूप में पसंद कर रहा है। इस आर्टिकल में देखिए क्यों द रिवाइवल को एक बार फिर रॉ टैग टीम टाइटल्स का भार सौंपा गया है।

# हॉकिंस और रायडर को चैंपियन होकर भी चैंपियन वाली प्रतिक्रियाएं नहीं मिल रही थी

निःसन्देह हॉकिंस और रायडर को उनका रैसलमेनिया मोमेंट देने का फैसला अच्छा था मगर उसके बाद द रिवाइवल एक बार फिर चैंपियन बनेंगे, इस बात का अंदाजा कम ही लोगों को था। उम्मीद की जा रही थी कि 'द ऑथर्स ऑफ पेन' या 'द विकिंग रेडर्स' में से कोई एक टीम चैंपियन बन सकती है।

मगर हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि पिछले कुछ समय से द रिवाइवल को अन्य टीमों से ज्यादा तवज्जो दी जा रही थी। कुछ टीमें तो ऐसी भी हैं जिन्हें रिंग में फाइट करने का ही मौका नहीं मिल पा रहा है। इसलिए स्टोरीलाइन के अनुरूप डॉसन और वाइल्डर ही इस टाइटल के लिए सबसे बेहतर विकल्प हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...