Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि विंस मैकमैहन को अब रोमन रेंस पर भरोसा नहीं रहा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
21.56K   //    10 Jun 2019, 12:14 IST

Enter caption

रोमन रेंस आमतौर पर जब भी रिंग में उतरते हैं, खुद को The Guy कहकर पुकारते हैं। उनका यह नाम दर्शाता है कि वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। पहले भी हल्क होगन, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द रॉक जैसे न जाने कितने ही बड़े-बड़े सुपरस्टार्स, जिन्होंने पूरी कंपनी का भार अपने मजबूत कंधों पर संभाला है।

द शील्ड के रूप में शुरुआत करने के बाद से ही रोमन रेंस को बड़ा पुश दिया जाने लगा और वो आज दुनिया के सबसे चहेते प्रो रैसलर्स में से एक हैं। लेकिन क्या आपको नहीं लगता कि विंस मैकमैहन का रोमन से विश्वास अब कम होता जा रहा है।

यहाँ हम ऐसे ही कुछ बड़े कारण आपके सामने रख रहे हैं जो दर्शाते हैं कि वाकई में मिस्टर मैकमैहन अब द बिग डॉग पर अधिक भरोसा नहीं जताना चाहते।

#5 लगातार मैचों का दिलचस्प ना होना

यदि आपको याद हो तो रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस का सामना ड्रू मैकइंटायर से हुआ था। लेकिन उसके बाद इनके बीच फ्यूड अभी भी जारी है या पूरी तरह समाप्त हो चुकी है, रणनीति समझ से परे है। सच्चाई तो यही है कि विंस मैकमैहन फिलहाल रोमन पर कोई चांस नहीं लेना चाहते और इसी कारण उन्हें मिलने वाली स्टोरीलाइंस का स्तर फिलहाल काफी निचले स्तर पर आ पहुंचा है, जिनमें दिलचस्पी जैसी कोई चीज नहीं है।

संभावनाएं हैं कि द बिग डॉग को समरस्लैम तक किसी अच्छी फ्यूड का इंतज़ार ही करना पड़े। क्योंकि शेन मैकमैहन के साथ कुछ सप्ताह पहले ही ड्रू मैकइंटायर को जोड़ा गया है और उम्मीद तो यही है कि एक बार फिर रैसलमेनिया रीमैच होने वाला है।

मैकइंटायर और रोमन एक बार फिर आमने-सामने आएं या ना, मगर मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि यह पूर्व चैंपियन किसी मिड-कार्ड सुपरस्टार्स से अधिक कुछ नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...