Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों विंस मैकमैहन ने कोफी के खिलाफ चाल चलते हुए डेनियल ब्रायन को गौंटलेट मैच में शामिल किया

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.33K   //    20 Mar 2019, 15:00 IST

Enter caption

कोफ़ी किंग्सटन ने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में उन्होंने गौंटलेट मैच में एक नहीं, दो नहीं बल्कि पांच अन्य रैसलर्स को एक ही मैच में हराया है। कोफ़ी किंग्सटन ने बिना बिग ई और ज़ेवियर वुड्स की सहायता से यह कारनामा किया है, जो उन्हें WWE चैंपियनशिप का सबसे अहम दावेदार बनाता।

मैच के बाद खुद विंस मैकमैहन, कोफ़ी को मैच जीतने की बधाई देने के लिए बाहर आये। आपको बता दें कि इसी के साथ कोफ़ी किंग्सटन ने रैसलमेनिया 35 के लिए WWE चैंपियनशिप मैच में अपना स्थान पक्का कर लिया था।

लेकिन इस बारे में किसी को जानकारी नहीं थी कि डेनियल ब्रायन भी इस मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। आपके सवालों के जवाब देने के लिए हम ऐसे कुछ कारणों पर चर्चा करने वाले हैं, दर्शाते हैं कि आख़िर डेनियल ब्रायन का नाम गौंटलेट मैच में क्यों जोड़ा गया।

#5 अगले सप्ताह की तैयारी

kofi kingston will now compete in wrestlemania for wwe championship

हम सभी यहां इसलिए मौजूद हैं, क्योंकि हम सभी रैसलिंग के फैन्स हैं और कभी-कभी ऐसा लगता है कि WWE एक टेलीविजन शो है ही नहीं। हम इसमें रची जा रही स्टोरीलाइन्स में इतने खो जाते हैं कि हमें अपनी ही सुध नहीं रहती।

इस बात पर विश्वास करना थोड़ा कठिन है कि कोफ़ी किंग्सटन अब रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले हैं। आप विश्वास करें या ना करें, यही सच है।

जो भी पिछले कुछ सप्ताह से WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को फॉलो कर रहे हैं। वे सभी जानते हैं कि कोफ़ी किंग्सटन के लिए यह जीत कितनी मायने रखती है। इसलिए इसमें मौजूदा WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन की मौजूदगी लाजमी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...