Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनसे साबित होता है ब्रॉक लैसनर से विंस मैकमैहन कितना प्यार करते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
7.91K   //    13 Feb 2019, 10:24 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर WWE की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिससे बच्चा-बच्चा वाकिफ है। वह अब प्रो रैसलिंग में रेगुलर नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं है। अगर द बीस्ट के पार्ट-टाइम रैसलिंग जॉब के बारे में विंस मैकमैहन से पूछेंगे तो उनका जवाब यही होगा कि लैसनर इसके हकदार हैं। अगर परिस्थितियों को ध्यान में रखकर सोचें तो यह कुछ हद तक सही भी है।

हालांकि यह सही है कि जो रैसलर प्रो रैसलिंग की दुनिया में नियमित तौर पर रिंग में नहीं उतरते प्रशंसक उन्हें उतना पसंद नहीं करते। लेकिन जब बात ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज की हो रही है तो यह जरूर अलग है। इसके पीछे जरूर कोई कारण है जिससे लैसनर पार्ट-टाइम करके भी कंपनी में बरकरार हैं।

एक बात और है। अब भला किसे यह पसंद नहीं है कि वो साल के कुछ दिन ही कंपनी के साथ काम करे और उसकी तनख्वाह बाकी रैसलरों से लगभग 99 प्रतिशत ज्यादा हो। यह लैसनर पर लागू होता है। मैकमैहन काफी समय से इस रैसलर पर मेहरबान हैं। वो उनके सबसे अजीज रैसलरों में शुमार हैं। प्रशंसक भी पिछले कुछ समय से लैसनर के इस रूप से ज्यादा प्रभावित नहीं दिखे लेकिन मैकमैहन का प्यार है कि कम होने का नाम ही नहीं लेता। जानते हैं उन 5 कारणों के बारे में जो मैकमैहन को लैसनर का फैन बनाता है।

#5 बॉक्स ऑफिस के स्टार


Enter caption

चाहे कोई माने या ना माने लेकिन यह साबित हो चुका है कि ब्रॉक लैसनर इंटरटेनमेंट के मामले में काफी दमदार हैं। वह WWE की दुनिया के उन दो दिग्गज रैसलरों में शुमार हैं जो अपनी बदौलत प्रशंसकों की भीड़ जुटाने का दमखम रखते हैं। WWE के पहले रन में लैसनर ने खूब नाम कमाया था। हालांकि हमें यह भी ध्यान रखना होगा कि यह स्टोरीलाइन पूरे दो साल तक चली।

हालांकि वह UFC रन था जिसने उन्हें बॉक्स ऑफिस का असली हीरो बनाया। कोनोर मैक्ग्रेगोर के तेजी से आगे बढ़ने से पहले तक लैसनर ही UFC के शीर्ष रैसलर थे। यही लय उन्होंने WWE में भी बरकरार रखा। यही कारण रहा कि WWE ने रोंडा राउजी को भी आगे किया क्योंकि वह भी बॉक्स ऑफिस की स्टार थीं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...