Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनाएंगे विंस मैकमैहन

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:03 IST

A summary of Braun Strowman

रॉ के इस हफ्ते के शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला सैमी जेन से हुआ। इस मुकाबले में हार के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले से बाहर हो गए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के फैंस के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 मई, 2019

यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE में साल 2017 और 2018 जितना शानदार रहा उतना साल 2019 नहीं। फैंस को उम्मीद थी कि इस साल ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को हराएंगे।

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन को न तो रॉयल रंबल और न ही रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिला। इन सबके अलावा अब वह उन्हें मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले से भी बाहर कर दिया गया है। इन सारी चीजों को देखते हुए एक बात साफ है कि विंस मैकमैहन कभी भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनने देंगे।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 कारणों पर जो साबित करते हैं कि विंस मैकमैहन कभी भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनने देंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब पहले जैसा पुश नहीं मिल रहा है

Braun Strowman doesn

यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन जिस तरह से साल 2017 में नज़र आ रहे थे वैसे अब बिल्कुल भी नहीं है। हालांकि इसमें स्ट्रोमैन की गलती नहीं है। क्योंकि उन्हें कंपनी की बुकिंग के हिसाब से ही काम करना है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन कभी यूनिवर्सल टाइटल के प्रबल दावेदार थे लेकिन आज वह टाइटल से काफी दूर कर दिए गए हैं। इसकी वजह यह भी है कि उन्हें पहले जैसा पुश नहीं मिल रहा है। हालांकि एक फैन होने के नाते हम कहना चाहेंगे कि ब्रॉन स्ट्रोमैन जल्द ही यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 14 May 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...