Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों WrestleMania 35 में कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियन नहीं बनने देंगे विंस मैकमैहन

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.75K   //    01 Apr 2019, 15:32 IST

daniel bryan

कोफ़ी किंग्सटन, एक ऐसा नाम जिन्हें पूरे 11 वर्ष बाद WWE चैंपियन बनने का मौका मिला है। रैसलमेनिया 35 में वो अपने करियर का सबसे बड़ा मैच लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फैंस इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि यह मैच फास्टलेन में नहीं हुआ। यदि यह मैच फास्टलेन में लड़ा गया होता, तो कोफ़ी के चैंपियन बनने के चांस मिट्टी में मिल जाते। फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कुछ भी हो, कोफ़ी किंग्सटन को रैसलमेनिया 35 में चैंपियन बनना ही चाहिए।

यदि उन्हें और भी लंबा इंतज़ार करवाया जाता है, तो फैंस भी समझ जाएंगे कि कोफ़ी किंग्सटन कभी चैंपियन बनने वाले थे ही नहीं।

क्या आप जानते हैं कि इस बात की संभावनाएं बहुत अधिक हैं कि रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी चैंपियन के रूप में रिंग से बाहर न निकलें। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही कुछ कारणों पर चर्चा करने वाले हैं, जो बताते हैं कि क्यों विंस मैकमैहन, कोफ़ी को चैंपियन बनने से वंचित रख सकते हैं।

#5 कोफ़ी किंग्सटन को बी-कार्ड प्लेयर मानते हैं विंस मैकमैहन

kofi kingston

चाहे इस स्टोरीलाइन की बात करें या फिर उनके पिछले ग्यारह वर्ष के करियर की। WWE ने उन्हें उसी तरह प्रयोग में लिया है, जिस तरह वो पिछले एक दशक से काम करते आ रहे हैं। विंस मैकमैहन, कोफ़ी को बी कार्ड प्लेयर मानते हैं, वरना वो उनके इतने टेस्ट नहीं लेते।

हालांकि कोफ़ी ने बहुत बार साबित करके दिखाया है कि उन्हें मौकों का इंतज़ार था, जिससे वो ए-कार्ड प्लेयर भी बन सकते हैं। लेकिन जो सच है वह यही है कि मिस्टर मैकमैहन ने उन्हें कभी बी-कार्ड सुपरस्टार से अधिक का दर्जा दिया ही नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...