WWE हैकर की कहानी को मजेदार बनाते हैं ये 5 कारण

हैकर 
हैकर 

डब्लू डब्लू ई (WWE) में हैकर की एंट्री ने स्मैकडाउन की कहानियों में एक नयापन ला दिया है। WWE रेसलमेनिया से पहले रेसलिंग फैंस इस बात को लेकर चिंतित थे कि आखिरकार फायर एंड डिजायर का क्या होगा, और क्या उन्हें वो मौके मिलेंगे जिसकी इन्हें जरूरत है। रेसलमेनिया से एन पहले वाले शो में हैकर ने आकर कहानी ही बदल दी और तबसे मैंडी रोज (Mandy Rose) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) को बेहतरीन मौके मिल रहे हैं।

ऐसा नहीं है कि बात यही खत्म हो जाती है क्योंकि WWE स्मैकडाउन में हैकर ने एक और वीडियो साझा किया।

youtube-cover

इस वीडियो के बाद जो सवाल खड़ा होता है वो ये कि आखिरकार ऐसा कौन सा सच है जो हैकर दुनिया के सामने लाना चाहता है। ये बात और है कि उन्होंने पिछले प्रोमो में टैग टीम दिखाई थीं और फायर एंड डिजायर भी टूटने से पहले एक टैग टीम ही थी। इसकी वजह से कहीं ऐसा तो नहीं कि कई टैग टीम टूटने वाली हों।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो हैकर के किरदार में सही रहेंगे

इससे पहले कि हमें इसका जवाब मिले आइए आपको उन कारणों के बारे में बताते हैं जिनकी वजह से आपको हैकर वाली कहानी में और एंटरटेनमेंट लगेगा:

हैकर एक WWE ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल करते हैं

हैकर ने दरअसल WWE के एक पुराने अकाउंट को अपना बना लिया है जिसकी मदद से वो लगातार जरूरी सूचनाएं लोगों तक भेज पा रहे हैं। हैकर जिस अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे हैं वो पहले WWE के एक आउटरीच प्रोग्राम का हिस्सा था। उसका नाम बदलकर हैकर ने उसे अपने नाम पर कर लिया है और वो इसको बेहद सही तरीके से इस्तेमाल में ला रहे हैं।

इसके अलावा भी कई कारण है जिसकी वजह से हैकर का ये अकाउंट अहम हो जाता है। उनके बारे में हम आगे की स्लाइड्स में बात करने वाले हैं।

WWE हैकर अपनी लोकेशन को लगातार बदल रहा है

WWE हैकर अपने काम को इतनी अच्छी तरह से कर रहे हैं कि एक पल के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे कि वो क्या कमाल कर रहे हैं। वो लगातार अपनी जगह के कोण बदल रहे हैं। उन्होंने पहले अपनी उपस्थिति नीचे दी गई तस्वीर पर बताई थी जो कि एक वास्तविक जगह का नाम है।

एक वास्तविक जगह का नाम है
एक वास्तविक जगह का नाम है

अगर आप इसे हटा भी दें तो ये एक और रहस्य की ओर इशारा करता है जिसकी वजह से ये कहानी और भी मजेदार बन जाती है।

WWE हैकर की जगह का नाम एक और जगह पर आता है

WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली (Mick Foley) की प्रोफाइल में भी इसी जगह का नाम है, और हैकर ने भी इसी जगह से शुरुआत की थी। ये अलग बात है कि अब हैकर की प्रोफइल में परफॉर्मेंस सेंटर की जगह और मनी इन द बैंक की तारीख लिखी हुई है।

कहीं ऐसा तो नहीं कि इसके पीछे ट्रुथ (R Truth) हों क्योंकि जगह का पहला नाम उनके नाम से मिलता है जबकि दूसरा नाम जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के TNA करियर में उनके नाम से जुड़ा हुआ है। उन्हें कॉन्सीक्वेन्सेस क्रीड कहा जाता था और ट्रुथ तथा ज़ेवियर दोनों रिंग से दूर अपने घर में हैं।

WWE हैकर जरूरी जगहों पर जवाब दे रहा है

WWE स्मैकडाउन फॉक्स पर आता है और जब इस हफ्ते WWE बैकस्टेज के बाद उनके ऑफिशियल अकाउंट ने एक ट्वीट किया तो हैकर ने अपने अंदाज में ही जवाब दिया। उनकी भाषा को डीकोड करना आसान नहीं है लेकिन उन्होंने ये भी साबित किया है कि वो अपने तरीकों से इस कहानी को सबसे एंटरटेनिंग कहानी बना देंगे।

आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि हैकर के आने से रेसलमेनिया को लेकर रोमांच बढ़ा है और साथ ही एक्शन में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। इसकी वजह से बेकार सी बन गई टीम के टैलेंटेड रेसलर्स को मौके मिल रहे हैं जो काफी अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें: 5 शानदार स्टोरीलाइन जो WWE SmackDown में हैकर के साथ बन सकती है

WWE हैकर कौन सा सच सामने लाने वाला हैं

youtube-cover

WWE हैकर ने अपने काम से एक टैग टीम को फायदा पहुंचाया लेकिन उनका वीडियो न्यू डे जैसी टैग टीम को भी दर्शा रहा है तो क्या हमें इस ग्रुप में भी टकरार होती दिखेगी। क्या पावर ऑफ पॉजिटिविटी के अंदर भी परेशानियाँ होंगी? इसका जवाब हमें जल्द ही मिल जाएगा।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now