Create
Notifications

5 शानदार स्टोरीलाइन जो WWE SmackDown में हैकर के साथ बन सकती है

ब्रे वायट बनाम स्मैकडाउन हैकर
ब्रे वायट बनाम स्मैकडाउन हैकर
Amit Shukla

स्मैकडाउन एक ऐसा ब्रांड है जिसने कई रेसलर्स के करियर बदल दिए जिनमें कंपनी के सीओओ भी शामिल हैं। उन्होंने अब कंपनी के साथ 25 साल पूरे कर लिए हैं और इस दौरान रेसलिंग में काफी बदलाव आया है। इस वक्त ऐसे कई रेसलर्स हैं जो अपनी कहानी को बताने में दिग्गज हैं और वो जिस तरह से कहानी को कहते हैं वो एंटरटेनमेंट को एक अलग ही स्तर पर पहुँचा देता है। इनमें ब्रे वायट का नाम सबसे आगे हैं क्योंकि उनके किरदार और उनके साथ रहे रेसलर्स ने रेसलिंग में हलचल मचा दी है।एक तरफ जहाँ ब्रॉन स्ट्रोमैन अब यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

इस बीच स्मैकडाउन में एक ऐसा किरदार उभरकर आया है जिसने सबको थोड़ा हैरान कर दिया है। ये है एक ऐसा हैकर वाला किरदार जिसने एक्सक्लूसिव फुटेज के जरिए मैंडी और ओटिस की डेट में हुई गलती के बारे में बताया और अब दोनों के बीच में लड़ाई हो रही हैं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि इस किरदार को बढ़ाते हुए कंपनी कुछ और खुलासे करेगी जिसके दौरान कई रेसलर्स इससे लड़ने की इच्छा रखेंगे।

ऐसी स्थिति में ये हैं वो पाँच रेसलर्स जो उस हैकर से लड़ सकते हैं:

#5 डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर वो पहले रेसलर होंगे जो इनसे लड़ना चाहेंगे क्योंकि इनके खुलासे के बाद ही उनके और मैंडी के रिश्ते में दरार आई थी। इनकी वजह से ही डॉल्फ और सोन्या का प्लान खराब हुआ था तो ये बिल्कुल मुमकिन है कि वो अपनी भड़ास इनपर निकालना चाहेंगे। इस स्थिति में ये मैच एक अच्छा तरीका होगा जिससे हमें इस हैकर की तस्वीर देखने को मिले, लेकिन क्या हो अगर ये वो ना हों जो हम सोच रहे हैं?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 एम्बर मून

youtube-cover

एम्बर मून ने इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज में कहा कि उन्हें इस हफ्ते स्मैकडाउन में सोन्या के प्रोमो में काफी जान दिखाई दी। उन्होंने मैंडी और सोन्या के इतिहास के बारे में बात की जिसकी वजह से ये सवाल खड़ा होता है कि क्या हो अगर चोटिल चल रहीं एम्बर ही इस प्रोमो के पीछे हों। ये बात ध्यान देने वाली है कि फुटेज विमेंस लॉकर रूम की थी और सोन्या तथा डॉल्फ ने भी बातचीत विमेंस लॉकर रूम के बाहर ही की थी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स Money In The Bank ब्रीफकेस को कैश इन करने में सफल नहीं हुए

#3 सैमी जेन

सैमी जेन
सैमी जेन

सैमी जेन मौजूदा चैंपियन हैं लेकिन वो पूर्व में शिंस्के नाकामुरा के मैनेजर भी रह चुके हैं। हम सबने इन्हें रिंग में प्रोमो कट करते हुए देखा है लेकिन क्या हो अगर मैंडी की तरह इन्होंने भी शिंस्के के खिलाफ कोई बात कही हो जो अबतक किसी को पता ना चली हो। इसके बाहर आते ही सैमी इनसे लड़ना चाहेंगे तो ऐसे में ये एक अच्छी कहानी साबित होगी जहाँ रिंग में माइक से सैमी इनपर प्रोमो कट करेंगे और ये फुटेज से कहानी को और अद्भुत बना देंगे।

#2 शेमस

शेमस
शेमस

शेमस इस समय माइकल कोल के साथ मैच के दौरान या फिर बाद में कई बार बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके पास कोई खास कहानी नहीं है लेकिन क्या हो अगर उनसे जुड़ी कोई गोपनीय जानकारी इस हैकर के पास आ गई हो जिसको दिखाकर वो इन्हें सही राह पर ले आएं। ये शेमस के लिए काफी बुरा होगा और वो इस अपमान का बदला एक अटैक करके लेना चाहेंगे। इसकी वजह से एंटरटेनमेंट काफी बढ़ जाएगा और अभी ये इनके लिए सही होगा।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े रेसलर्स जो रिंग में बहुत तगड़े हैं लेकिन कुछ चीज़ों से काफी डरते हैं

#1 ब्रे वायट

ब्रे वायट बनाम स्मैकडाउन हैकर
ब्रे वायट बनाम स्मैकडाउन हैकर

ब्रे वायट दो किरदार करते हैं जिनमें से एक है फायरफ्लाई फनहाउस का होस्ट तो दूसरा है वो रेसलर जो काफी हैरान करने वाले काम करता है और जिसे हम सब द फीन्ड के नाम से जानते हैं। ब्रे के इस किरदार बदलने या इससे जुड़ी प्रक्रिया या फिर बातचीत से जुड़ा वीडियो साझा करके हैकर इस लड़ाई को शुरू कर सकते हैं। ये दोनों किरदार कंपनी और फैंस के लिए एंटरटेनमेंट से भरपूर हैं और इनके बीच मैच कंपनी के लिए फायदेमंद है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...