Create
Notifications
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स Money In The Bank ब्रीफकेस को कैश इन करने में सफल नहीं हुए

  • मनी इन द बैंक का काउंटडाउन शुरु हो चुका है और इस बार ये इतिहास रचने वाला है
  • ऐसा नहीं है कि हर बार हर रेसलर को इसमें सफलता ही मिली हो
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Apr 2020, 13:15 IST

जॉन सीना ने ब्रीफकेस को कैश इन करने में नाकामी हासिल की
जॉन सीना ने ब्रीफकेस को कैश इन करने में नाकामी हासिल की

मनी इन द बैंक शो होने वाला है और उसको लेकर मैचों की घोषणा भी हो चुकी है। इस साल का शो पिछले शो से अलग होगा क्योंकि इस बार कोई फैन इस शो को कंपनी के हेडक्वार्टर में देखने के लिए मौजूद नहीं होगा। कंपनी ने इस शो को और यादगार बनाने के लिए मनी इन द बैंक लैडर मैच को कंपनी की छत पर करने का मन बनाया है। ऐसी खबरें हैं कि मैच सबसे नीचे की मंजिल से शुरू होकर छत तक जाएगा और जो ब्रीफकेस जीतेगा वो ही अगले एक साल के अंदर किसी भी समय पर किसी भी चैंपियन को टाइटल के लिए चैलेंज कर सकता है।

इसकी शुरुआत ऐज ने न्यू इयर्स रेवोल्यूशन नाम के शो में की थी जहाँ इन्होने तब के चैंपियन जॉन सीना पर इस ब्रीफकेस को कैश इन किया था और वो नए चैंपियन बन गए थे। ऐसे कई पल हुए हैं जहाँ रेसलर्स ने कोशिश की और इसकी मदद से वो शो के दौरान ही ऐसा करने में कामयाब रहे। इनमें केन और एलेक्सा ब्लिस का नाम प्रबल है क्योंकि दोनों ने ब्रीफकेस जीतने के थोड़ी देर बाद ही चैंपियन पर इसे कैश इन कर लिया था।

ऐसा नहीं है कि हर बार हर रेसलर को इसमें सफलता ही मिली हो क्योंकि कई रेसलर्स हैं जो अपने इस सपने को पूरा कर पाने में कामयाब नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ट्रिपल एच के कंपनी में 25 साल होने पर Smackdown में उनके सामने हो सकते हैं

ये पल कम हैं लेकिन एकदम शून्य नहीं हैं और इसलिए इस आर्टिकल में हम उनके बारे में बात करने वाले हैं:

#5 मिस्टर कैनेडी

मिस्टर कैनेडी ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वो इसे रेसलमेनिया 24 में चैंपियन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इससे उलट ऐज ने इन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के लिए चैलेंज कर दिया जिसकी वजह से ये ना सिर्फ अपना ब्रीफकेस हार गए बल्कि वो पहले रेसलर भी बने जिसने ब्रीफकेस जीतकर भी उसे कैश करने का मौका गंवा दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 23 Apr 2020, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit