Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो ट्रिपल एच के कंपनी में 25 साल होने पर Smackdown में उनके सामने हो सकते हैं

ट्रिपल एच के कंपनी में 25 साल
ट्रिपल एच के कंपनी में 25 साल

ट्रिपल एच रेसलिंग में एक बड़ा नाम हैं और अगर कंपनी में द अंडरटेकर के बाद कोई ऐसा है जो हाल फिलहाल तक में रेसलिंग करता रहा है तो वो ये ही हैं। इन 25 सालों में कंपनी के मौजूदा सीओओ ने कई रेसलर्स को आते और जाते देखा है। इस दौरान इन्होंने अपने काम से कई रेसलर्स के करियर बनाए हैं और कई ऐसे ब्रांड भी जिन्होंने उन रेसलर्स के करियर्स को परिभाषित किया है।

अब तक दो बार ही 25वीं सालगिरह मनाई गई है जिसमें रॉ और द अंडरटेकर का सर्वाइवर सीरीज 2015 में एंट्री करके 25 सालों तक कंपनी के साथ रहना शामिल है। ये तीसरा मौका है जब किसी की 25वीं सालगिरह को लेकर इतना उत्साह है और उसे प्रमोट किया जा रहा है। हम सब जानते हैं कि ऐसे मौकों पर कोई ना कोई रेसलर या कहानी जरूर होती है जिससे आनंद में खटाई पड़े लेकिन उसकी वजह से रोमांच में कोई कमी नहीं आती है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़ी जीत दर्ज की

इस आर्टिकल में हम उन रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जो शो में ट्रिपल एच के सामने आ सकते हैं।

#5 किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन को हाल में वो पुश या सही मौका नहीं मिला है जिसमें वो अपने किरदार को अच्छे से कर सकें। ये रेसलमेनिया में इलायस के हाथों हार गए थे और पिछले हफ्ते भी इन्होंने कुछ खास नहीं किया था। इस हफ्ते अगर ये ट्रिपल एच को चुनौती दें या कुछ कहें जिसके बाद ट्रिपल एच उन्हें पीट दें तो ये उनके हील किरदार के लिए अच्छा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

अगर रेसलमेनिया 30 के दौरान इन दोनों के बीच हुई लड़ाई को आपने देखा है तो आप जानते हैं कि ये धमाल कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि पुरानी लड़ाइयों को दोबारा से नहीं किया गया है क्योंकि इस साल ही जॉन सीना ने ब्रे वायट के दूसरे किरदार द फीन्ड के साथ लड़ाई की है। इसको देखते हुए इनके बीच एक लड़ाई या सिर्फ एक प्रोमो भी बेहद अच्छा कदम होगा।

ये भी पढ़ें: 6 WWE टैग टीम जो एक दूसरे से असल जिंदगी में नफरत करती थी

#3 रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

ट्रिपल एच और रोमन रेंस के बीच पहले भी लड़ाई रही है तो ऐसे में दोबारा इसे करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन इसको देखते हुए ये मुमकिन है कि इसे उतना अच्छा रिएक्शन ना मिले। आप ये भी सोच सकते हैं कि रेसलमेनिया में ना लड़ने वाले रोमन इतनी जल्दी वापसी कैसे कर सकते हैं तो आपको बताते चलें कि रोमन रेंस ने रेसलमेनिया से दूरी सेहत के कारण नहीं बल्कि अपनी पत्नी द्वारा ट्विन्स को जन्म देने के कारण बनाई थी।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

सर्वाइवर सीरीज 2017 में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी टीम के सबसे बड़े सितारे के रूप में उभरे थे लेकिन ट्रिपल एच ने इनसे वो मौका छीन लिया था। इसके बाद मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने ट्रिपल एच को पटकनी दे दी थी। अब भले ही ब्रॉन का मुकाबला ब्रे वायट से हो रहा है ये देखना होगा कि क्या कंपनी इनके बीच में किसी लड़ाई की शुरुआत करती है या ऐसा अभी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: WWE से बाहर किए गए पूर्व चैंपियन ने दिया फेमस सुपरस्टार को करारा जवाब

#1 ब्रे वायट

ब्रे वायट
ब्रे वायट

अगर ब्रे वायट मनी इन द बैंक में दोबारा से यूनिवर्सल चैंपियन बन जाते हैं तो 2016 में ब्रे और ट्रिपल एच के बीच हुआ आमना सामना सच हो सकता है। वैसे ये अच्छा होगा कि ट्रिपल एच द फीन्ड से लड़ें पर क्या इसमें वो एंटरटेनमेंट होगा या नहीं ये देखना होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment