Create
Notifications
Advertisement

6 WWE टैग टीम जो एक दूसरे से असल जिंदगी में नफरत करती थी

  • आइए आपको उन 6 रेसलिंग टीम्स के बारे में बताते हैं जिनके मेंबर्स एक दूसरे से नफरत करते थे
  • टीम के साथी साथ होकर भी एक दूसरे का सम्मान नहीं कर सके
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Apr 2020, 19:30 IST

टैग टीम जो एक दूसरे से असल जिंदगी में नफरत करती थीं
टैग टीम जो एक दूसरे से असल जिंदगी में नफरत करती थीं

रेसलिंग में कई किरदार होते हैं, कुछ अच्छे तो कुछ बुरे लेकिन इनमें से ज्यादातर कैमरा और रिंग से दूर एक दूसरे की इज़्ज़त और उनकी सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसे कई रेसलर्स हैं और तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने रिंग में धमाल किया और फिर बैकस्टेज एक दूसरे की हालत का जायजा भी लिया।

अब वक्त बदल गया है लेकिन रेसलिंग में वो सम्मान आज भी बरकरार है। इस बीच ऐसी कई टैग टीम रहीं जिनके बीच लड़ाई हुई लेकिन टीम के साथी साथ होकर भी एक दूसरे का सम्मान नहीं कर सके। इसको ध्यान में रखते हुए आइए आपको उन छह रेसलिंग टीम्स के बारे में बताते हैं जिनके मेंबर्स एक दूसरे से नफरत करते थे:

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए रेसलर्स की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

#6 ब्रिटिश बुलडॉग्स - डायनामाइट किड और डेवी बॉय स्मिथ जूनियर

ब्रिटिश बुलडॉग्स
ब्रिटिश बुलडॉग्स

इन दोनों को रेसलिंग जगत में सबसे अच्छी टैग टीम्स में गिना जाता है लेकिन कंपनी से जाने के बाद जब ये स्टैंपीड रेसलिंग का हिस्सा थे उस दौरान विंस मैकमैहन ने इन्हें रिंग में वापस और कंपनी के साथ जोड़ने की कोशिश की। इसके बारे में टॉक इज़ जैरिको में बात करते हुए टायसन किड ने बताया कि डेवी बॉय कंपनी के साथ जुड़ने को तैयार थे जबकि उनके पार्टनर ऐसा नहीं करना चाहते थे। जब डेवी कंपनी में आ गए और उनकी पत्नी ने टैग टीम का नाम रजिस्टर करना चाहा तो दरार और बढ़ गई जो कभी भर ही नहीं पाई।

#5 बिली किडमैन और पॉल लंडन

बिली किडमैन और पॉल लंडन
बिली किडमैन और पॉल लंडन

रेसलिंग में अगर रुथलेस एग्रेशन एरा में धमाल किया तो वो ये टीम थी लेकिन इन दोनों के बीच दूरियाँ कंपनी के दौरान ही नजर आने लगी थी। कंपनी से बाहर होने के बाद पॉल ने अपने साथी पर आरोप लगाया कि वो उनपर विश्वास नहीं करते थे और उन्हें कमतर समझते थे। इसके कारण उन्हें अपने हुनर को दिखाने का मौका नहीं मिला। इनके बीच की तल्खी आज भी है और ये अब टैग टीम की तरह काम नहीं करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 20 Apr 2020, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit