Create

7 फुट लंबे रेसलर ने जॉन सीना और ब्रे वायट के मैच लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

बिग शो ने रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट और जॉन सीना के बीच हुए फायरफ्लाई फनहाउस मैच को लेकर स्पोर्ट्सकीड़ा की स्टैफनी चेज से बात की जिसमें उन्होंने कहा,

मुझे लग रहा था कि ये मैच किसी भी तरफ जा सकता था क्योंकि ये एकदम नया तरीका था और फैंस इससे खुश और नाराज भी हो सकते थे। इसे ब्रे वायट और क्रिएटिव का कमाल ही कहेंगे कि उन्होंने इसे ऐसे दिखाया जिसकी वजह से फैंस इसके मुरीद हो गए।

बिग शो ने रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन के मेन इवेंट के बाद एंट्री की थी और आते ही नए डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन को टाइटल के लिए चैलेंज किया था। ड्रू मैकइंटायर ने इस चैलेंज को स्वीकार किया था और उन्हें एक क्लेमोर किक से हरा दिया था। बिग शो का एक नया शो उसी दिन आने वाला था और उसकी प्रमोशन के लिए बिग शो ने ऐसा किया था।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए रेसलर्स की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

बिग शो एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने कई सालों तक रेसलिंग और कंपनी में काम किया है। आज के दौर में जब कई रेसलर्स को रिलीज़ किया गया है ऐसे में बिग शो का ये कहना कि उन्हें रेसलमेनिया में हुआ ये यूनिक मैच पसंद आया एक अच्छी बात है। ये अब भी कंपनी के साथ हैं।

आप इनके साथ हुई बातचीत को यहाँ सुन सकते हैं।

youtube-cover

बिग शो इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं। कभी-कभी रिंग में वो एंट्री करते हैं। फैंस उन्हें काफी पसंद करतेे हैं। रेसलिंग की दुनिया में उनका नाम दिग्गजों में शामिल हैं। रिंग के बाहर भी इस समय बिग शो कई अन्य चीजों में काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment