5 WWE सुपरस्टार्स जो हैकर के किरदार में सही रहेंगे

हैकर के किरदार में सही रहेंगे
हैकर के किरदार में सही रहेंगे

स्मैकडाउन में आए इस हैकर ने अपने काम से एंटरटेनमेंट प्रदान किया है। इसकी वजह से सोन्या डैविल और डॉल्फ जिगलर के प्लान का खुलासा हुआ और हमें एक ऐसा एंगल देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। सोन्या और डॉल्फ का प्लान सबके सामने लाने के बाद अब इस बात के कयास लगने लगे हैं कि वो कौन सा सुपरस्टार हो सकता है जो इस किरदार में आनेवाला है और क्या उसके आने से काम में बदलाव देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस हैकर ने अपने काम को काफी अच्छा किया है और एंटरटेनमेंट लेवल को भी बढ़ा दिया है।

ये ही पढ़ें: 5 शानदार स्टोरीलाइन जो WWE SmackDown में हैकर के साथ बन सकती है

ऐसे में अगर कोई रेसलर इस किरदार में आता है तो उसके लिए पुश पहले से तैयार होगी और ये कहानी ऐसी और दौर ऐसा है कि कंपनी अब काम से अपने पिछले फैसलों को सही साबित करना चाहेगी। इस आधार पर आइए आपको बताते हैं वो 5 रेसलर्स जो इस किरदार के लिए सही रहेंगे:

#5 कर्टिस एक्सेल

कर्टिस एक्सेल
कर्टिस एक्सेल

कंपनी ने कॉस्ट कटिंग के दौरान कई रेसलर्स को बाहर का रास्ता दिखाया लेकिन इस दौरान बी टीम के इस पूर्व मेंबर के साथ वही व्यवहार नहीं किया जो काफी हैरान करने वाली बात है। ये इस समय रिंग से दूर हैं और जब ये रिंग में थे तब भी इनका किरदार कोई खास अहम नहीं था। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि ऐसा क्या कारण रहा कि कंपनी ने इन्हें कॉस्ट कटिंग में बाहर नहीं किया? कहीं ऐसा तो नहीं कि हमारे लिए ये एक सरप्राइज हो और मिस्टर परफेक्ट के बेटे के लिए ये वापसी का परफेक्ट मौका।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 बो डैलस

youtube-cover

बो डैलस असल जिंदगी में ब्रे वायट के सगे भाई हैं और इन्होने हर किरदार को अच्छी तरह से निभाया है फिर चाहे वो बोलीव, बी टीम के मेंबर या मिजटूराज वाला किरदार हो। ये इन सभी किरदारों में ना केवल सफल रहे बल्कि अद्भुत प्रदर्शन के साथ साथ लगातार बेहतर होते रहे। अब जब कंपनी ने अपने कई रेसलर्स को दूर कर दिया है (जिनमें इनके पिता भी शामिल हैं) तो ऐसे में इन्हें ना हटाने के पीछे एक ही कारण हो सकता है और वो ये कि ये जल्द वापसी करने वाले हैं। क्या ये ही वो रेसलर होंगे जो हैकर के किरदार में वापस आएँगे?

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने के बाद क्या किया?

#3 लार्स सुलिवन

क्या ये हैं इस किरदार में?
क्या ये हैं इस किरदार में?

लार्स सुलिवन का नाम मेन रोस्टर में आने के बाद से हमेशा ही गलत स्थितियों में रहा है। इसकी शुरुआत तब हुई जब इन्हें डेब्यू के दौरान एंग्जायटी अटैक हुआ और ये रिंग से दूर हो गए। इसके बाद ये वापस आए लेकिन रिंग से दूर हो गए और ये खबर आई कि इन्होंने पहले स्टैफनी मैकमैहन पर कुछ भद्दे कमेंट्स किए थे। लार्स ने उसके लिए माफी मांग ली थी लेकिन इनका नाम फिर कुछ आपत्तिजनक फिल्मों में होने के कारण सुर्खियों में आया लेकिन कंपनी ने इन्हें तब भी रिलीज नहीं किया। ये मुमकिन है कि ये ही इस किरदार में हों और इसलिए इन्हें नहीं हटाया गया है।

#2 एम्बर मून

youtube-cover

एम्बर ने पिछले हफ्ते हुए डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज शो में सोन्या डैविल के प्रोमो पर अपने विचार व्यक्त किए थे। हैकर के द्वारा दिखाया गया वीडियो भी विमेंस लाकर रूम के पास का ही है जिसमें मैंडी और सोन्या बात कर रही थीं और फिर सोन्या तथा डॉल्फ के बीच बातचीत भी विमेंस लॉकर रूम के पास ही हुई थी। ऐसे में इस बात की संभावनाएं बढ़ जाती हैं कि ये एम्बर मून हो सकती हैं जो अब अपनी चोट से उबर चुकी हैं और वापसी के लिए तैयार हैं। इस कहानी के साथ वापसी करने पर उन्हें जो फैन सपोर्ट मिलेगा वो अद्भुत होगा।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

#1 मुस्तफा अली

youtube-cover

क्या आप इस प्रोमो के दौरान हैकर और अली के किरदार में कोई समानता ढूंढ सके? अली के हाथों में जो ग्लव था उसपर जो निशान था या उनके रिंग गियर में बाई तरफ जो गोला बना हुआ था वो काफी हद तक हैकर के स्क्रीन पर बने गोलों से मेल खाता है। इस प्रोमो में वो अपने विरोधियों को हराने और खुद के लिए एक बेहतर सफर बनाने की बात कर रहे हैं जो इस किरदार के साथ होता हुआ दिख रहा है।