Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि WWE को ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल टाइटल ले लेना चाहिए

  • लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन रहेंगे तो फैंस का गुस्सा कम नहीं होगा।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Nov 2018, 19:00 IST

Not getting the Universal Title off Brock Lesnar at the earliest, could adversely affect WWE

WWE क्रॉउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत लिया था। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप बीमारी के चलते WWE को वापस सौंप दी थी। फैंस यही मान रहे थे कि स्ट्रोमैन लैसनर को हराकर टाइटल को जीत लेंगे। हालांकि, लैसनर ने एक और बार इतिहास बनाते हुए क्रॉउन ज्वेल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को दूसरी बार जीता।

हालांकि, इस मुकाबले के शुरू होने से पहले एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला भी किया था। फैंस काफी नाराज हैं कि इस फुल टाइम रैसलर की जगह लैसनर को चैंपियनशिप क्यों दी गई है। आइए जानें ऐसे पांच कारण जो यह बताते हैं कि लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन क्यों नहीं रहना चाहिए।

#5 ब्रॉक लैसनर सिर्फ WWE के लिए काम नहीं करेंगे

Brock Lesnar continues leveraging WWE and UFC against each other

लैसनर ने अपने करियर के शुरुआती समय में प्रोफेशनल फुटबॉल में अपना किस्मत आज़माया था लेकिन इसमें में कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट की दुनिया में गए जहाँ उन्हें काफी सफलता मिली। उन्होंने UFC के अंदर कई फाइट लड़ी हैं और वहां की हैविवेट चैंपियनशिप भी अपने नाम की है। हालांकि, UFC में कई बार हारने के बाद लैसनर ने वापस WWE में कदम रखा और तबसे कंपनी के लिए पार्ट टाइम काम भी कर रहे हैं।

उसके बाद फिर साल 2016 में UFC में वापस करें जबकि उस समय वह WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे। हालांकि, अफ़वाहों के अनुसार वह एक बार फिर अगले साल मार्च के महीने में UFC के अंदर फाइट लड़ने वाले हैं। ये बात तो तय है कि लैसनर वहीं काम करेंगे जहाँ उन्हें ज्यादा पैसे मिलेंगे। लैसनर WWE के पे-पर व्यू में काफी कम नजर आते हैं और मंडे नाइट रॉ में तो मानो उनका आना-जाना ना के बराबर होता है। इस कारण उनसे यूनिवर्सल टाइटल ले लेना चाहिए। 

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें


1 / 5 NEXT
Published 08 Nov 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...