Create
Notifications
Advertisement

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के अभी तक विलन ना बनने की 3 बड़ी वजह

  • रॉ के दौरान रॉलिंस ने माफी मांगी थी
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Dec 2019, 10:20 IST

जल्द हील बनने वाले हैं सैथ रॉलिंस
जल्द हील बनने वाले हैं सैथ रॉलिंस

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के हील यानी विलन बनने की अफवाह काफी तेजी से चल रही है। फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस हील के रूप में बदल सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस हफ्ते रॉ के शो के दौरान शो के दौरान केविन ओवेंस जब सैथ रॉलिंस से उन पर हुए हमले के बारे में पूछ रहे थे तभी ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) वापस आ गए थे। 

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

उन्होंने केविन ओवेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इस दौरान उम्मीद थी कि सैथ की ओर से कुछ एक्शन देखने को मिलेगा लेकिन कंपनी ने शायद कुछ ही सोच रखा है। फैंस अभी भी हैरान हैं कि कंपनी सैथ रॉलिंस को अभी तक हील के रूप में क्यों नहीं बना पाई है।

इन सभी चीज़ों को ध्यान में रखते हुए हम बात करने जा रहे हैं उन 3 कारणों पर कि आखिर WWE ने अभी तक सैथ रॉलिंस को हील क्यों नहीं बनाया है।

सैथ को अभी एंटी हीरो बनने की जरूरत है

हील के रूप में धमाल मचा सकते हैं सैथ रॉलिंस
हील के रूप में धमाल मचा सकते हैं सैथ रॉलिंस

सर्वाइवर सीरीज के बाद से सैथ रॉलिंस के पास करने के लिए कुछ खास रहा नहीं हैं। उनकी बुकिंग को देखकर भले ही फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह हील के रूप में बदलने जा रहे हैं लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी अभी उन्हें एंटी हीरो के रूप में बनाना चाहती है ताकि वह एक बड़े हील के रूप में नज़र आ सके।

यह कहना गलत नहीं होगा कि सैथ अभी सेमी हील के रूप में हैं लेकिन कंपनी शायद चाहती है कि उन्हें पूरी तरह से हील बनाने के लिए कुछ समय दिया जाए। निश्चित रूप से हील के रूप में सैथ काफी धमाल मचा सकते हैं।


1 / 2 NEXT
Published 04 Dec 2019, 10:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit