Create

5 WWE NXT सुपरस्टार जिनका समोआ जो रिंग में वापसी के बाद सामना कर सकते हैं 

समोआ जो और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
समोआ जो और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

पूर्व NXT चैंपियन समोआ जो (Samoa Joe) को WrestleMania 37 के बाद WWE द्वारा रिलीज किया गया था। रिलीज किये जाने से पहले समोआ जो WWE में Raw कमेंट्री टीम का हिस्सा हुआ करते थे और चोटिल होने की वजह से उन्हें लंबे वक्त से WWE रिंग में कम्पीट करने का मौका नहीं मिल पाया था। फैंस समोआ जो के WWE से निकाले जाने की वजह से काफी नाखुश थे, हालांकि, इस हफ्ते NXT में वापसी करते हुए समोआ जो ने सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें: 2 कारण क्यों Hell in a Cell 2021 में रे मिस्टीरियो द्वारा Roman Reigns को हराकर नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए और 3 कारण क्यों नहीं बनना चाहिए

आपको बता दें, समोआ जो की NXT में स्पेशल एंफोर्सर के रूप में वापसी हुई है और जो के इस रोल में वापसी की वजह से NXT जनरल मैनेजर विलियम रीगल का काम आसान हो गया है। विलियम ने समोआ जो को रिंग में कम्पीट करने की इजाजत नहीं दी है और वह बिना कारण के किसी पर भी हमला नहीं कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम समोआ जो के रिंग में वापसी के बाद उनके लिए 5 प्रतिद्वंदी का जिक्र करने वाले हैं।

5- WWE NXT में समोआ जो vs जॉनी गर्गानो

इस हफ्ते NXT में बैकस्टेज जब जॉनी गर्गानो बहस कर रहे थे तो उनका सामना समोआ जो से हुआ। इस दौरान जॉनी गर्गानो ने समोआ जो की तारीफ करने की कोशिश की लेकिन जो पर इस चीज का कोई असर नहीं हुआ। संभव है कि आने वाले समय में NXT में जॉनी गर्गानो, समोआ जो को उकसा सकते हैं और इसके बाद उन्हें जो कोकिना क्लच में जकड़कर धराशाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2021 में रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर के मैच के 5 संभावित अंत

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है और जब समोआ जो रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हो जाएंगे तो उनका पहला फ्यूड जॉनी गर्गानो के खिलाफ देखने को मिल सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- समोआ जो WWE NXT में वॉल्टर को पिन करने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं

NXT UK चैंपियन वॉल्टर वर्तमान समय में WWE NXT के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने पिछले दो सालों से NXT में अपना दबदबा बना रखा है। ऐसा लग रहा है कि इस वक्त NXT में कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो उन्हें हरा पाए। वहीं, समोआ जो इस वक्त NXT में स्पेशल एंफोर्सर बन चुके हैं लेकिन वॉल्टर को किसी का ऑर्डर मानना पसंद नहीं है।

इस वजह से NXT में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिल सकती है और इसके बाद समोआ जो, वॉल्टर को सबक सिखाने के लिए मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इन दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच इस फ्यूड के दौरान कई बेहतरीन मैच देखने को मिल सकते हैं और संभव है कि इस दौरान समोआ जो, वॉल्टर को पिन करने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार समोआ जो vs एडम कोल

इस हफ्ते WWE सुपरस्टार समोआ जो के वापसी के बाद एडम कोल ने NXT में बैकस्टेज उनसे पंगा लेने की कोशिश की थी। इसके जवाब में समोआ जो ने कोल को कोकिना क्लच में जकड़ते हुए उन्हें सबक सिखाया था। अगर समोआ जो आने वाले समय में रिंग में वापसी करने वाले हैं तो कोल उनके पहले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

वैसे भी, एडम कोल को रिंग में सेफ माना जाता है, इस वजह से इस फ्यूड के जरिए समोआ जो बिना कोई खतरा लिए रिंग में मोमेंटम हासिल कर सकते हैं। साथ ही, फैंस को भी इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड काफी पसंद आएगा।

2- WWE NXT सुपरस्टार पीट डन vs समोआ जो

इस हफ्ते WWE NXT में यादगार वापसी के बाद समोआ जो का कई सुपरस्टार्स से सामना हुआ था। हालांकि, पीट डन एकमात्र ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने आत्मविश्वास के साथ समोआ जो का सामना किया था। पीट डन को NXT के सबसे बहादुर सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और वह किसी के खिलाफ भी मैच लड़ने के लिए तैयार रहते हैं।

इस हफ्ते NXT में WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना कराके शायद संकेत देने की कोशिश की है कि आने वाले महीनों में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिलने वाला है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स का मैच लड़ने का तरीका काफी अलग है और ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर काफी बेहतरीन मैच दे सकते हैं।

1- WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस vs समोआ जो

इस हफ्ते WWE NXT में कैरियन क्रॉस, विलियम रीगल द्वारा NXT की बागडोर उन्हें सौंपते हुए देखना चाहते थे। हालांकि, समोआ जो ने वहां आकर विलियम रीगल को मदद की पेशकश करके क्रॉस की चाल नाकाम कर दी। इसके बाद रीगल ने समोआ जो को स्पेशल एंफोर्सर बना दिया और जो ने बिना कुछ किये ही NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को वहां से जाने पर मजबूर कर दिया।

समोआ को रिंग में कम्पीट करने की इजाजत नहीं है और वह बिना उकसावे के किसी पर हमला भी नहीं कर सकते हैं। हालांकि, कैरियन क्रॉस, समोआ जो को रिंग में वापसी करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू हो सकता है और इस फ्यूड के अंत में कैरियन क्रॉस को हराकर समोआ जो नए NXT चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment