Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के लाइव इवेंट्स से जुड़े 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है 

  • WWE सुपरस्टार्स को इन सभी नियमों का सख्ती से पालन करना पड़ता है।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:04 IST

Certain actions are banned at WWE Live events according to a leaked document.

WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस यह जानते होंगे कि रॉ और स्मकैडाउन के अलावा कंपनी लाइव इवेंट का भी आयोजन करती है। WWE के ये लाइव इवेंट अलग-अलग देशों में होते रहते हैं। कंपनी का लाइव करने का उद्देश्य इतना है कि जो फैंस रॉ और स्मैकडाउन के लाइव शो को देख नहीं सकते हैं वह लाइव इवेंट के जरिए अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है 

सुपरस्टार्स पूरे साल ट्रैवल कर कई देशों में लाइव इवेंट का हिस्सा बनते हैं और फैंस का मनोरंजन करते हैं। हालांकि ये लाइव इवेंट टीवी पर प्रसारित नहीं किए जाते हैं। बता दें कि WWE के लाइव इवेंट के दौरान सुपरस्टार्स को कई नियमों का पालन करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रिंग में मरते-मरते बचे

इसके अलावा कंपनी ने लाइव इवेंट के लिए कई नियम बना रखे हैं जिन्हें शायद कई फैंस नहीं जानते होंगे। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं WWE के लाइव इवेंट से जुड़ 5 बड़े नियमों के बारे में जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है।

शो की शुरूआत में होने वाला मुकाबला स्लो न हो

Opening matches are meant to set the tone for the night.

वैसे तो शो के मेन इवेंट को सबसे महत्वूर्ण माना जाता है लेकिन लाइव इवेंट के दौरान शो की शुरूआत कैसी हो रही है वह बहुत मायने रखता है। अगर शो की शुरूआत बोरिंग होगी तो फैंस शायद पूरे शो को देखना पसंद भी नहीं करेंगे।

ऐसे में कंपनी का पूरा फोकस शो की शुरूआत में होता है। कंपनी शो की शुरूआत को शानदार बनाने के लिए किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करती है। कंपनी इस बात पर जोर देती है कि सुपरस्टार्स लाइव इवेंट की शुरूआत में कोई गलती न करें। इसके अलावा सुपरस्टार्स को इस बात का ध्यान रखना होता है कि शो का पहला मुकाबला बिल्कुल भी स्लो ना हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 16 May 2019, 09:30 IST
Advertisement
Fetching more content...