Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो रिंग में मरते-मरते बचे

A Staph infection could
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 22 Mar 2019, 13:17 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

प्रोफेशनल रैसलिंग करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। भले ही टीवी पर आपको प्रोफेशनल रैसलिंग देखना आसान लगे लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। रैसलिंग के दौरान कई बार ऐसा हो चुका है कि सुपरस्टार्स की जान चली गई और कई सुपरस्टार्स को ऐसी चोटे लगी की उनका रैसलिंग करियर खत्म हो गया।

एक प्रोफेशनल रैसलर बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और रैसलर बनने के बाद भी इस मेहनत को जारी रखना पड़ता है। रिंग में लड़ने वाले सुपरस्टार को मुकाबले के दौरान काफी सावधानी बरतनी पड़ती है लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि सुपरस्टार्स खुद को चोटिल होने से नहीं बचा पाता है।

WWE में अभी तक ऐसा कई बार हो चुका है कि रिंग में मुकाबले के दौरान सुपरस्टार को भयानक चोट का सामना करना पड़ा है। ये चोटे ऐसी थी जिससे सुपरस्टार्स की जान भी जा सकती थी। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो रिंग में मरते-मरते बचे।

टायसन किड (2015)

Kidd, with wife Natalya, and Cesaro, whom he held the Tag Team Titles with.

टायसन किड की गिनती WWE के उन सुपरस्टार्स के रूप में होती है जो काफी भरोसेमंद और रिंग में काफी शानदार थे। NXT में कई शानदार मुकाबलों का हिस्सा रह चुके टायसन किड का करियर का अंत काफी निराशजनक तरीके से हुआ।

मंडे नाइट रॉ में एक डार्क मुकाबले के दौरान समोजा जो के खिलाफ टायसन किड को गर्दन में चोट लगी। समोआ जो ने टायसन किड के खिलाफ सिग्नेचर मसल बस्टर मूव इस्तेमाल किया जिसने टायसन के करियर को खत्म कर दिया।

इस चोट के बाद टायसन को रिंग से अलविदा कहना पड़ा। इस चोट के बाद टायसन का कहना था कि उन्हें जिस चोट से जूझना पड़ रहा है उसमें केवल 5 फीसदी लोग की बच पाते है। खैर टायसन अभी स्वस्थ हैं और अपनी नतालिया के साथ बैकस्टेज और टोटल डिवाज़ में नज़र आ रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 22 Mar 2019, 13:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit