Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Money in the Bank के 5 सबसे ज्यादा चौंकाने वाले पल

  • WWE द्वारा कुछ ऐसे फैसले लिए गए, जिनकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी
Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Oct 2018, 13:25 IST

<p>

WWE के कैलेंडर में कुछ ही पे-पर-व्यू ही बाकी हैं जो रैसलिंग फैंस के मन में उत्साह को बढ़ाते हैं और मनी इन द बैंक उनमें से एक शो है। सुपरस्टार के लैडर्स के साथ कमाल के स्टंट करने से लेकर ड्रीम मैचों के हकीकत में होने तक मनी इन द बैंक हर साल नॉनस्टॉप एक्शन प्रदान करता है।


WWE ने इस बार भी एक मनोरंजक शो दिया, जिसमें काफी सारे चौकाने वाले पल देखने को मिले। मनी इन द बैंक से फैंस काफी सारे एक्शन, योग्य विजेताओं और ड्रामे की उम्मीद कर रहे थे। WWE ने इन सभी से छेड़छाड़ करके काफी चौकाने वाले पल दिखाए।

#1 ब्लिस का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतना

Image result for wwe alexa wins money in the bank

इस मैच में एंबर मून, साशा बैंक्स और शार्लेट फ्लेयर के होने के कारण कोई मौका नहीं था कि WWE इस मैच की बुकिंग खराब तरीके से करेगी। वहीं काफी लोगों को लगा कि यह समय विमेंस डिवीजन के नए लीडर को ताज पहनाने का है लेकिन हमेशा की तरह WWE के पास अपने अलग प्लांस थे।


यह प्लान एलेक्सा ब्लिस को अपना पहला मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जिताना था जोकि काफी लोगों के लिए चौंकाने वाला पल था। ब्लिस पिछले साल रॉ विमेंस डिवीजन की टॉप स्टार रहीं और WWE उन्हें एम्बर मून और बैकी लिंच जैसे सुपरस्टार्स से ज्यादा पुश कर रही है जो कि एक कंफ्यूज करने वाला निर्णय है।


1 / 5 NEXT
Published 19 Jun 2018, 13:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit