Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Evolution के बाद वाली Raw में हो सकती हैं 

Could we see the biggest clash right before Crown Jewel?
Aarti Sharma
ANALYST
Modified 29 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

WWE एवोल्यूशन एक अच्छा शो था और अब कंपनी का अगला बड़ा शो क्राउन ज्वेल कुछ ही हफ्तों में होने वाला है। अब कुछ ही घंटो में रॉ भी होने वाली है और सबकी निगाहें इसी पर होंगी।

अब क्राउन ज्वेल से पहले की इस रॉ में काफी कुछ हो सकता है क्योंकि अब यह ब्रांड पहले के जैसा नहीं रहा है। रोमन रेंस अब जा चुके हैं और अब रॉ में बाकी सुपरस्टार्स को आगे आने का मौका मिलेगा जिससे चीज़ें और भी अच्छी हो जाएँगी। अब कंपनी नए स्टार्स पर ध्यान देकर उनके करियर को भी बेहतर बनाने पर ध्यान देंगी।

इसलिए WWE इस शो में कुछ चौंकाने वाला ज़रूर करना चाहेगी। आईये जानते हैं ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़े जो इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में देखने को मिल सकती हैं।

#5 ड्रू मैकइंटायर को WWE क्राउन ज्वेल में होने वाले किसी मैच में डाल दिया जाए

Could we see a brand new Universal Champion crowned at Crown Jewel?

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच आने वाले समय में दुश्मनी होने वाली है और इस दुश्मनी में दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।

ऐसा हो सकता है कि इस रॉ में एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ड्रू को किसी मैच में डाल दें क्योंकि इस समय इन्हें इस शो के किसी भी मैच में शामिल नहीं किया गया है। अगर WWE मैकइंटायर को क्राउन ज्वेल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मुकाबले में डालें तो काफी अच्छा होगा।

मैकइंटायर काफी बड़े सुपरस्टार हैं और अगर ऐसे में इन्हे इस शो में नहीं डाला जायेगा तो फैंस काफी नाराज होंगे।

अगर इन्हें क्राउन ज्वेल के यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में डाला जाता है तो वह हमें नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए भी नजर आ सकते हैं। स्ट्रोमैन और मैकइंटायर की दुश्मनी आगे चलकर सिर्फ अच्छी होने वाली है और अभी से ही कंपनी को इनकी दुश्मनी पर ध्यान देना होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 29 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now