Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 हैरान करने वाले पल जो 2019 में देखने को मिल सकते हैं

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
18.42K   //    25 Dec 2018, 19:00 IST

team shield in wwe

साल 2018 WWE के लिए और सभी WWE के दर्शकों के लिए हैरान कर देने वाला रहा। क्योंकि 2018 में जहां एक तरफ खराब स्टोरीलाइन के कारण WWE की रेटिंग लगातार गिरती गई, वहीं रोमन रेंस को भी अपनी बीमारी के कारण WWE छोड़ कर जाना पड़ा। जिससे रोमन रेंस के कई फैंस को झटका लगा। इस प्रकार देखा जाए तो 2018 WWE के लिए इतना भी कुछ अच्छा नहीं था। अब क्योंकि साल 2019 की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में WWE बिल्कुल भी यह नहीं चाहेगी कि लो रेटिंग के कारण जो नुकसान उसे 2018 में उठाना पड़ा, वह उसे 2019 में भी उठाना पड़े। इसलिए हमें 2019 के दौरान WWE काफी अच्छी स्टोरी बनाते हुए नजर आ सकती है और साथ में ही वह मैच के दौरान ऐसे कुछ मोमेंट दिखा सकती है जो कोई भी WWE दर्शक कभी ना भूल पाए। तो चलिए जान लेते हैं ऐसे ही 5 शॉकिंग मोमेंट के बारे में जो हमें 2019 में देखने को मिल सकते हैं।

न्यू डे टीम के सदस्यों का अलग होना

new day team

वैसे तो WWE में कई दिग्गज टैग टीम हुई है। लेकिन इनमें से भी न्यू डे इकलौती ऐसी टीम है जिसने WWE में सबसे अधिक समय तक टैग टीम टाइटल अपने पास रखा है। न्यू डे की टीम में हमें तीन रैसलर जेवियर वुड्स, कोफी किंग्स्टन और बिग ई देखने को मिलते हैं।

यह तीनों ही रैसलर कमाल की रिंग परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ अच्छी कॉमेडी एक्टर भी हैं। यही कारण है कि पूरा WWE यूनिवर्स इस टीम को काफी पसंद करता है। फिलहाल यह टीम हमें स्मैकडाउन लाइव में देखने को मिल रही है, लेकिन यदि भविष्य में WWE इन तीनों रैसलर को अलग अलग कर दें तो यह काफी बड़ा शॉकिंग लम्हा बन सकता है। इसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह तीनो रैसलर अलग-अलग होने पर भी इतने कामयाब हो पाएंगे जितने कि यह एक टैग टीम के रूप में है।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...