5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Night of Champions 2023 में देखने को मिल सकती हैं

Ujjaval
WWE Night of Champions 2023 इवेंट से फैंस की उम्मीदें बहुत ज्यादा है
WWE Night of Champions 2023 इवेंट से फैंस की उम्मीदें बहुत ज्यादा है

Night of Champions 2023: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में कई बेहतरीन मैच देखने को मिलने वाले हैं। WWE का यह शो सऊदी अरब में आयोजित होने वाला है। ऐसे में टॉप रेसलर्स भी इस प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनने वाले हैं।

WWE जरूर इस शो को यादगार बनाना चाहेगा। अगर कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिलते हैं, तो जरूर इवेंट अच्छा बनेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों को लेकर बात करेंगे, जो Night of Champions 2023 में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Night of Champions 2023 में Gunther का चैंपियनशिप हार जाना

गुंथर और मुस्तफा अली के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही रेसलर्स इन-रिंग एक्शन के मामले में काफी अच्छे हैं। उनका यह मैच रेसलिंग के हिसाब से जरूर ही धमाकेदार साबित होगा।

इस मैच में हर कोई उम्मीद कर रहा है कि गुंथर अपना जबरदस्त डॉमिनेशन दिखाते हुए जीत दर्ज कर लेंगे। हालांकि, अगर किसी तरह से मुस्तफा अली ने गुंथर को पराजित कर दिया, तो यह बड़ा सरप्राइज रहेगा। गुंथर ने कई बड़े रेसलर्स को हराकर टाइटल रन को खास बनाया है। ऐसे में Night of Champions में इसका अंत होना जरूर शॉकिंग रहेगा।

4- ओस्का का बियांका ब्लेयर के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करना

बियांका ब्लेयर और ओस्का के बीच Raw विमेंस टाइटल मैच देखने को मिलेगा। यह मुकाबला इन-रिंग एक्शन के मामले में शानदार रह सकता है। दोनों ही स्टार्स का आखिरी मैच भी बेहतरीन रहा था। बियांका ब्लेयर ने थोड़े समय पहले ही इतिहास रचा है।

वो मॉडर्न एरा में सबसे लंबे समय तक विमेंस चैंपियन रहने वाली स्टार हैं। कई लोगों को लग रहा है कि इसी तरह से ब्लेयर का टाइटल रन जारी रहेगा। हालांकि, ओस्का को कम समझना गलती होगी। अगर इस मैच में ओस्का बिना किसी चीटिंग के ब्लेयर को हराते हुए चैंपियन बनती हैं, तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी।

3- एजे स्टाइल्स का चैंपियन बनना

सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मैच देखने को मिलेगा। इस मुकाबले का विजेता पहला चैंपियन बनेगा। दोनों ही रेसलर्स का यह मैच तगड़ा रह सकता है। ज्यादातर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि सैथ रॉलिंस की जीत हो सकती है।

एजे स्टाइल्स SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं और फैंस को उनकी जीत की उम्मीदें कम हैं। ऐसे में अगर किसी तरह से स्टाइल्स को टूर्नामेंट के फाइनल में जीत मिलती है और वो नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाते हैं, तो यह फैंस के लिए चौंकाने वाली चीज़ होगी।

2- कोडी रोड्स का ब्रॉक लैसनर के खिलाफ क्लीन हारना

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच दुश्मनी का दूसरा मैच देखने को मिलने वाला है। Backlash 2023 में रोड्स की जीत हुई थी। हालांकि, अब उनके लिए द बीस्ट को हराना आसान नहीं होगा। असल में कोडी इस समय चोटिल हैं और इसका फायदा लैसनर जरूर मैच में उठाना चाहेंगे।

वो कोडी रोड्स को हराने के प्रबल दावेदार लग रहे हैं। दूसरी ओर कई फैंस को लग रहा है कि रोड्स किसी तरह से चतुराई दिखाकर या परिस्थिति का फायदा उठाकर पिछली बार की तरह जीत हासिल कर सकते हैं। हालांकि, अगर रोड्स को ब्रॉक पर क्लीन तरीके से जीत मिलती है, तो यह एक चौंकाने वाली चीज़ होगी।

1- रोमन रेंस का पिन होते हुए हारना

रोमन रेंस और सोलो सिकोआ मिलकर Night of Champions 2023 में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। रोमन को आखिरी बार पिन हुए तीन साल से भी ज्यादा समय हो गया है।

कई फैंस का मानना है कि रोमन और सोलो को इस मुकाबले में हार मिल सकती है। इस दौरान अगर सोलो पिन होते हैं, तो ट्राइबल चीफ को बतौर चैंपियन कोई नुकसान नहीं होगा। हालांकि, अगर इस मैच में रोमन रेंस पिन होते हुए हारते हैं, तो यह फैंस के लिए चौंकाने वाली चीज़ होगी। उसोज़ यहां रेंस को धोखा भी दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।