Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट के बाद विंस मैकमैहन कर सकते हैं

  • रैसलमेनिया 35 में होगा बतिस्ता बनाम ब्रॉक लैसनर का मुकाबला?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:57 IST

This is epic

सर्वाइवर सीरीज के बाद इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन चोटिल हो गए। ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोटिल होने के बाद WWE के सामने अब बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। इससे पहले रोमन रेंस बीमारी के चलते WWE से पहले ही बाहर हो चुके हैx और अब ब्रॉन स्ट्रोमैन का ऐसे समय में चोटिल होना रॉ के लिए एक बड़े नुकसान जैसा है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट को देखने के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि अगले कुछ हफ्तों तक ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग से दूर रह सकते हैं ऐसे में WWE को नए विकल्प की बहुत ज्यादा जरूरत होगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले एक साल से मंडे नाइट रॉ में शानदार परफॉर्मेंस देते आ रहे हैं। ऐसे में रॉ को उनकी कमी जरूर खलेगी।

हालांकि WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन, ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोटिल होने के बाद नए प्लान जरूर बना रहे होंगे। अक्सर हमने देखा है कि विंस मैकमैहन सुपरस्टार्स के चोटिल होने के बाद उसकी कमी खलने नहीं देते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चौंकाने वाली चीजों पर, जो विंस मैकमैहन अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोटिल होने के बाद कर सकते हैं।

डीमन किंग के रूप में फिन बैलर को आगे बढ़ाना

It

WWE में पहले यूनिवर्सल चैंपियन रहे फिन बैलर डीमन किंग गिमिक में काफी पॉपुलर रहे हैं। फैंस उन्हें डीमन किंग के रूप में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स के ना होने से फिन बैलर थोड़ी-बहुत उनकी कमी को पूरी कर सकते हैं।

ऐसे में विंस मैकमैहन का ध्यान इस बात पर जरूर होगा कि क्या फिन बैलर को डीमन किंग के रूप में आगे बढ़ाया जाए या नहीं। वहीं फिन बैलर पिछले काफी समय से रॉ में खराब बुकिंग का शिकार हो रहे हैं। WWE के पास यही सही समय है जब वह फिन बैलर को डीमन किंग के रूप में आगे बढ़ा सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 21 Nov 2018, 16:58 IST
Advertisement
Fetching more content...