COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो Royal Rumble 2019 में देखने को मिल सकती हैं

टॉप 5 / टॉप 10
14.50K   //    06 Dec 2018, 17:17 IST

Let's take a look at a few of those which Vince McMahon might be thinking of to do at Royal Rumble PPV

साल 2018 में WWE का बस एक आखिरी पीपीवी TLC होना बाकी है। इस पीपीवी के बाद फैंस को इस साल अब कोई भी पीपीवी नहीं देखने को मिलेगा। साल 2018 खत्म होने के बाद 2019 की शुरूआत WWE के पीपीवी रॉयल रंबल से होगी।

कंपनी के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होगा। फिलहाल कंपनी पूरा ध्यान अपने अगले पीपीवी TLC में दे रही है लेकिन साथ-साथ वह अगले साल होने वाले रॉयल रंबल के लिए कुछ-कुछ बड़े इशारे कर रही है।

WWE के चैयरमेन विंस मैकमैहन हर साल पीपीवी में कुछ ना कुछ नया करने की सोचते हैं ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि विंस मैकमैहन रॉयल रंबल 2019 के लिए जरूर कुछ बड़ा प्लान कर रहे होंगे। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चौंकाने वाली चीजों पर जो हमें रॉयल रंबल 2019 में देखने को मिल सकती हैं।

शॉर्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउज़ी

Only time will tell if we will see this

सर्वाइवर सीरीज़ में फैंस को रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला था। इस मुकाबले के खत्म होते ही शार्लेट ने रोंडा राउजी पर बुरी तरह हमला कर दिया था। इस हमले के बाद ऐसी संभावना बढ़ गई थी कि इनके बीच फैंस को रीमैच देखने को मिल सकता है।

हमारे ख्याल से विंस मैकमैहन के इस मुकाबले को रॉयल रंबल में बुक करने की प्लानिंग जरूर कर रहे होंगे। अगर यह मुकाबला रॉयल रंबल में होता है तो यह फैंस के लिए इस पीपीवी का सबसे यादगार मुकाबला होगा।

WWE को रॉयल रंबल में इस मुकाबले को बुक करने में कोई भी परेशानी नहीं होगी। सर्वाइवर सीरीज़ की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाकर WWE इस मुकाबले को बुक कर सकता है।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...