Create

5 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जिनका कभी John Cena से सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला

WWE दिग्गज समोआ जो और जॉन सीना
WWE दिग्गज समोआ जो और जॉन सीना

जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। इस दिग्गज ने 2002 में अपना डेब्यू किया था और इसके बाद से वो WWE का अहम हिस्सा बन गए। उन्होंने WWE में ढेरों सुपरस्टार्स का सामना किया है और इस दौरान कई दिग्गजों पर जीत भी दर्ज हुई है। सीना ने अपने WWE करियर में काफी सारे टाइटल्स जीते हैं।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

जॉन सीना ने WWE में लगभग 15 सालों तक काम किया और अभी भी वो समय-समय पर दिखाई देते हैं। उन्होंने अपने रेसलिंग करियर में काफी मैच लड़े हैं और कई सारे सुपरस्टार्स का सामना किया है। इस दौरान कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं जिनके खिलाफ जॉन सीना ने कभी सिंगल्स मैच नहीं लड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने जॉन सीना का कभी सिंगल्स मैच में सामना नहीं किया।

5- WWE दिग्गज कोफी किंग्सटन और जॉन सीना का कभी मैच नहीं हुआ

जॉन सीना ने WWE में काफी समय तक फुल-टाइम सुपरस्टार के रूप में काम किया है। इसके बावजूद कोफी किंग्सटन और उनके बीच कभी भी एक सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है। सीना और किंग्सटन WWE की रिंग में कुछ मौकों पर दिखाई दे चुके हैं। उन्होंने टैग टीम मैचों में एक साथ भी काम किया है।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

दोनों कई बार बैटल रॉयल मैचों के दौरान आमने-सामने आ चुके हैं। इसके अलावा 11 जनवरी 2010 में Raw के दौरान जॉन सीना और कोफी किंग्सटन एक ट्रिपल थ्रेट मैच में नजर आए थे। इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन भी शामिल थे। अभी सीना रिटायर नहीं हुए हैं और इस वजह से उनके बीच अभी भी मैच संभव है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- समोआ जो

जॉन सीना और समोआ जो के बीच कभी भी WWE में सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है। समोआ जो अभी NXT में काम कर रहे हैं और वो अभी रेसलिंग से थोड़े समय के लिए दूर हैं। समोआ ने WWE में ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स समेत कई बड़े सुपरस्टार्स का सामना किया हुआ है।

इसके बावजूद कभी सीना के साथ उनका सिंगल्स मैच नहीं हुआ। समोआ जो और जॉन सीना दो मौकों पर रिंग में दिखाई दे चुके हैं। दरअसल, अगस्त 2017 में जॉन ने रोमन के साथ टीम बनाकर समोआ जो और मिज़ का सामना किया था। इसके अलावा वो 2017 Survivor Series मैच में भी आमने-सामने आए थे। उनके बीच जरूर सिंगल्स मैच देखने को मिलना चाहिए।

3- बॉबी रूड

बॉबी रूड को मेन रोस्टर पर डेब्यू किये हुए काफी ज्यादा समय हो गया है। उन्होंने अबतक सोलो और टैग टीम सुपरस्टार के रूप में काम करते हुए सभी को प्रभावित किया हुआ है। रूड अपने WWE करियर में ज्यादातर समय हील सुपरस्टार रहे हैं लेकिन फिर भी रूड के साथ उनका कभी मैच नहीं हुआ।

जॉन सीना ने इलायस और किंग कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा हुआ है। इसके बावजूद रॉबर्ट रूड को अबतक जॉन सीना के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है। अभी रूड टैग टीम डिवीजन में दिखाई दे रहे हैं और शायद ही उन्हें कभी इस दिग्गज का सामना करने का मौका मिलेगा।

2- ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में Raw के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो पिछले कुछ सालों में काफी सुधार कर चुके हैं और फैंस उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखना पसंद करते हैं। इसके बावजूद कभी उनके बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है। सीना और ड्रू मैकइंटायर टैग टीम और मल्टी पर्सन मैचों के दौरान आमने-सामने आ चुके हैं।

एक मौके पर उनके बीच सिंगल्स मैच टीज़ भी हुआ था लेकिन कभी भी दोनों सिंगल्स मैच में दिखाई नहीं दिए हैं। दोनों 2010, 2013 और 2019 में टैग टीम मैचों के दौरान रिंग में दिखाई दिए थे। इसके अलावा वो Raw में एक फैटल-4-वे मैच का हिस्सा भी रहे थे, जिसमें दोनों सुपरस्टार्स की हार हुई थी।

1- MVP

MVP मौजूदा समय में WWE का एक अहम हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने 2020 में अपनी वापसी की थी और इसके बाद से उन्होंने बॉबी लैश्ले के मैनेजर के रूप में सभी को प्रभावित किया है। वो इसके पहले भी WWE में सालों तक काम कर चुके हैं लेकिन कभी सीना के साथ उनका सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है।

दोनों सुपरस्टार्स टैग टीम मैचों में साथ और खिलाफ दिखाई दे चुके है। वो अंतिम बार 2009 में रिंग के अंदर दिखाई दिए थे और इस मौके पर वो टैग टीम मैच का हिस्सा थे। देखा जाए तो सीना अब काफी कम मौकों पर WWE के अंदर दिखाई देते हैं और MVP ने भी अब लड़ना काफी कम कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment