Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों विंस मैकमैहन WWE Super ShowDown 2020 में गोल्डबर्ग को जीतने नहीं देंगे

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Feb 2020, 10:07 IST

गोल्डबर्ग vs द फीन्ड
गोल्डबर्ग vs द फीन्ड 'ब्रे वायट'

डब्लू डब्लू ई(WWE) के दिग्गज सुपरस्टार गोल्डबर्ग ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी की और बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड को सुपर शोडाउन में मैच के लिए चैलेंज किया। जल्द ही फीन्ड ने फायरफ्लाई फनहाउस के स्पेशल एडिशन के जरिए गोल्डबर्ग के सैगमेंट में खलल डाली और उन्होंने गोल्डबर्ग का चैलेंज भी स्वीकार किया।

यानि अब 2020 सुपर शोडाउन इवेंट में द फीन्ड, गोल्डबर्ग के खिलाफ अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रहे हैं। फैंस इस मैच के ऑफिशियल होने के बाद से ही काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उनके बीच इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि गोल्डबर्ग, द फीन्ड जैसे खतरनाक सुपरस्टार का किस प्रकार सामना करेंगे।

यह भी पढ़े: WWE Super ShowDown में रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन के बीच स्टील केज मैच कराने के 3 बड़े कारण  

हालांकि गोल्डबर्ग का द फीन्ड का सामना करना इतना आसान नहीं होगा और वह शायद ही द फीन्ड को हरा पाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 संकेतों के बारे में बात करने वाले हैं कि जिससे पता चलता है कि विंस मैकमैहन सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग द्वारा फीन्ड को हराने नहीं देंगे और गोल्डबर्ग को जीतने नहीं देंगे।

#5 द फीन्ड को रेसलमेनिया के पहले एक बड़ी जीत की जरुरत है

ब्रे वायट उन टॉप सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो अभी तक रेसलमेनिया में लड़े गए मैचों में से एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं। लेकिन अब वक्त बदल चुका है और इस बार ब्रे वायट, द फीन्ड के रूप में रेसलमेनिया में मैच लड़ने वाले हैं। साल 2019 द फीन्ड के लिए काफी शानदार रहा था और इस साल रेसलमेनिया में होने वाले मैच से पहले फीन्ड को एक बड़ी जीत की सख्त जरुरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 10 Feb 2020, 10:07 IST
Advertisement
Fetching more content...