Create
Notifications

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से निकलकर सामने आई 

कार्मेला और केविन ओवेंस
कार्मेला और केविन ओवेंस
Subham Pal
visit

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान काफी रोचक चीजें देखने को मिली। इस हफ्ते शो के दौरान बिग ई को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला, हालांकि, सैमी अपनी चतुराई से यह मैच जीतने में कामयाब रहे। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में SmackDown विमेंस साशा बैंक्स ने अपनी नई चैलेंजर कार्मेला का सामना किया। देखा जाए तो इस हफ्ते मिड कार्ड और लोअर कार्ड की स्टोरीलाइंस ज्यादा आगे नही बढ़ी लेकिन फिर भी यह WWE SmackDown का ठीक-ठाक एपिसोड रहा।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में लंबे करियर के बाद भी शायद ही कभी चोटिल हुए

इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से निकलकर सामने आई।

5- बिली के के मिस्ट्री पार्टनर एंगल ने WWE SmackDown में निराश किया

पिछले हफ्ते टॉकिंग स्मैक के दौरान रायट स्कवॉड ने बिली के को नया टैग टीम पार्टनर खोजने को कहा ताकि रायट स्कवॉड टैग टीम मैच में उनसे मुकाबला कर सके। इसके बाद इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान नटालिया, बिली के की मिस्ट्री पार्टनर बनकर सामने आई और यह बात तो पक्की है कि नटालिया के बिली के के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में सामने आने से फैंस शायद ही सरप्राइज हुए होंगे।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान सुपरस्टार्स जिन्होंने एक वक्त WWE में आने से मना कर दिया था

इस हफ्ते के शो में रायट स्कवॉड के खिलाफ हुए मैच के दौरान बिली के ने शानदार परफॉर्मेंस दी, हालांकि, नटालिया के साधारण प्रदर्शन की वजह से बिली के यह मैच हार गई। WWE इस मौके का फायदा उठाकर बिली के के लिए कोई अच्छी स्टोरीलाइन बुक कर सकती थी और नटालिया के साथ टैग टीम मैच लड़कर उन्हें शायद ही कोई फायदा हुआ होगा।

भले ही, बिली के यह मैच हार गई लेकिन ब्लू ब्रांड में उनके एंटरटेनिंग सैगमेंट्स अभी भी जारी रहने वाले हैं और संभावना है कि WWE रोड टू रेसलमेनिया के दौरान बिली के को रोचक स्टोरीलाइन में डाल सकती है।

4- बिग ई को WWE SmackDown में बड़ा मौका मिला

बिग ई को इस हफ्ते WWE SmackDown में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन के खिलाफ नॉन-टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिला। बिग ई ने इस मैच में ज्यादातर वक्त अपना दबदबा बनाए रखा था, हालांकि, जेन ने इसके बाद चोटिल होने का बहाना बनाया। जल्द ही, बिग ई ने जेन का पीछा करना शुरू किया तो जेन रिंग के नीचे घुस गए। बिग ई भी जेन के पीछे रिंग में घुसे लेकिन जेन 10 काउंटआउट से ठीक पहले रिंग में पहुंच गए।

जेन अपनी चतुराई की वजह से भले ही यह मैच जीत गए लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड अभी भी जारी रहने वाला है।

3- WWE SmackDown में चैड गेबल कमजोर कड़ी साबित हुए

ओटिस ने इस हफ्ते WWE SmackDown में चैड गेबल के साथ मिलकर शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो का सामना किया। इस मैच में ओटिस का आक्रमक रूप देखने को मिला और ऐसा लगा कि वह अपनी टीम को आसानी से मैच जिता देंगे। हालांकि, मैच के आखिरी पलों में गेबल टैग लेकर अंदर आ गए लेकिन जल्द ही नाकामुरा ने अपना फिनिशिंग मूव लगाते हुए गेबल को पिन करते हुए यह मैच जीत लिया।

इस मैच में हार के जरिए यह बात साफ हो चुकी है कि गेबल इस नए टैग टीम की कमजोर कड़ी हैं और यह देखना रोचक होगा कि आगे चलकर गेबल और ओटिस के रिश्ते में क्या नया मोड़ आने वाला है।

2- रोमन रेंस ने WWE SmackDown में केविन ओवेंस पर हमला करने के बाद उनके फैमिली को दिया कड़ा संदेश

केविन ओवेंस ने इस हफ्ते WWE SmackDown में अपने प्रोमो के दौरान रोमन रेंस पर जमकर निशाना साधा। हालांकि, ओवेंस ने रोमन की बेइज्जती करके बहुत बड़ी भूल कर दी और इसके बाद द बिग डॉग ने बैकस्टेज ओवेंस को बहुत बुरी तरह मारा। इसके साथ ही रोमन ने कैमरे के तरफ देखते हुए केविन के फैमिली को सलाह दी कि वे उन्हें समझाए नहीं तो उनके साथ बहुत बुरा हो सकता है।

यह काफी शानदार सैगमेंट था और ओवेंस ने भी इस हफ्ते के शो के दौरान दर्शाया कि वह रोमन से भयभीत नही हैं।

1- WWE SmackDown के मेन इवेंट में दिखा कार्मेला का जलवा

WWE SmackDown के मेन इवेंट में कार्मेला को वर्तमान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के खिलाफ टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिला। इस मैच में कार्मेला ने काफी शानदार परफॉर्मेंस दी लेकिन जब मैच के दौरान कार्मेला के साथी ने उनकी मदद करने की कोशिश की तो साशा बैंक्स का गुस्सा फूट पड़ा।

इसके बाद साशा ने कार्मेला और उनके साथी को बुरी तरह मारना शुरू किया जिस वजह से यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हुआ। मैच खत्म होने के बाद कार्मेला ने कंट्रोल अपने हाथ में लिया और उन्होंने बैक्स्टेज साशा के पीठ पर शैंपेन की बोतल तोड़ दी। मेन इवेंट में हुए मैच के जरिए यह बात साफ हो गई है कि WWE अब कार्मेला को टॉप सुपरस्टार के रूप में बुक करने वाला है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now