Create
Notifications

5 वर्तमान सुपरस्टार्स जिन्होंने एक वक्त WWE में आने से मना कर दिया था 

एजे स्टाइल्स ने शुरूआत में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया था।
एजे स्टाइल्स ने शुरूआत में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया था।
Subham Pal
ANALYST
Modified 12 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

वर्तमान समय में WWE के रोस्टर में दुनिया के बेहतरीन इन-रिंग टैलेंट्स की भरमार हैं और इसके साथ ही WWE काफी समय से रेसलिंग बिजनेस के टॉप पर बना हुआ है। यही वजह है कि अधिकतर युवा टैलेंट्स WWE में आना चाहते हैं, हालांकि, कुछ रेसलर्स ऐसे भी हैं जो WWE के बजाए NJPW, AEW, इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे रेसलिंग प्रमोशंस में जाना पसंद करते हैं। आपको बता दें, WWE को इस वक्त दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस खासकर AEW से काफी टक्कर मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 5 अच्छी और बुरी चीजें जो साल 2020 में WWE में देखने को मिली 

अतीत में कई ऐसे रेसलर्स हुए जिन्होंने WWE द्वारा दिए ऑफर को ठुकराते हुए कंपनी में आने से मना कर दिया था और हैरान करने वाली बात यह है कि वर्तमान रोस्टर में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्होंने एक वक्त कंपनी में आने से मना कर दिया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने एक वक्त WWE में आने से मना कर दिया था।

5- WWE स्टार MVP

MVP वर्तमान समय में Raw में हर्ट बिजनेस के मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ ही वह कुछ खास मौकों पर रेसलिंग करते हुए भी दिखाई देते हैं। आपको बता दें, MVP ने 2020 रॉयल रंबल पीपीवी के दौरान करीब एक दशक बाद WWE में वापसी की थी। Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने 2016 में हुए ड्राफ्ट के बाद टॉमी ड्रीमर, शैल्टन बेंजामिन, कार्लिटो और स्टीव रिचर्ड्स जैसे कई पूर्व सुपरस्टार्स के साथ संपर्क किया था।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो साल 2020 के आखिरी समय में WWE में देखने को मिल सकती है

हालांकि, MVP सहित कई सुपरस्टार्स ने बिजी होने की वजह से उस वक्त WWE के ऑफर को ठुकरा दिया था। आपको बता दें, MVP उस वक्त इंडीपेंडेंट सर्किट में अपना करियर बनाने में व्यस्त थे इसलिए उन्होंने उस वक्त यह ऑफर ठुकरा दिया था।

1 / 3 NEXT
Published 12 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now