Create

5 चौंकाने वाली चीजें जो साल 2020 के आखिरी समय में WWE में देखने को मिल सकती है 

क्या ब्रॉक लैसनर साल 2020 खत्म होने से पहले WWE में वापसी करने वाले हैं।
क्या ब्रॉक लैसनर साल 2020 खत्म होने से पहले WWE में वापसी करने वाले हैं।

साल 2020 WWE के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला साल रहा है और इस साल कोरोना महामारी की वजह से WWE को अपने शोज में काफी बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। यही कारण है कि WWE ने इस साल थंडरडोम का निर्माण किया और साथ ही, इस साल कई बेहतरीन सिनेमैटिक मैच भी देखने को मिले। इसके अलावा WWE ने Raw अंडरग्राउंड जैसी नई चीजें भी ट्राय की, हालांकि, WWE को जल्द ही Raw अंडरग्राउंड शो बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

ये भी पढ़ें: WWE TLC पीपीवी के इतिहास में हुए 5 शानदार मैच जिन्हें उतनी लोकप्रियता नहीं मिली

साल 2020 को खत्म होने में अभी भी करीब तीन हफ्ते बचे हुए हैं और WWE इस साल बचे हुए वक्त में अपने फैंस को चौंकाने के लिए कुछ सरप्राइज बुक कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो साल 2020 के बचे आखिरी समय में WWE में देखने को मिल सकती है।

5- रोमन रेंस से बदला लेने के लिए गोल्डबर्ग WWE में वापसी कर सकते हैं

रोमन WWE TLC पीपीवी में केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। हालांकि, इस मैच से ज्यादा सभी रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच के बारे में बात कर रहे हैं और अफवाहों की माने तो रेसलमेनिया 37 में इन दोनों सुपरस्टार्स की भिड़त देखने को मिल सकती है। आपको बता दें, गोल्डबर्ग ने WWE द बंप शो के दौरान रोमन रेंस पर निशाना साधते हुए उनपर खुद के मूव चुराने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: 6 WWE लैजेंड्स जो शायद रिटायरमेंट मैच लड़े बिना ही कंपनी से रिटायर हो जाएंगे

इसके साथ ही, गोल्डबर्ग ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह रोमन रेंस को अपना अगला शिकार बनाने के लिए आ रहे हैं। रोमन ने गोल्डबर्ग के धमकी का जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि वह अपना प्रतिदंद्वी खुद चुनते हैं और उनके अगले प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस हैं। संभावना है कि TLC पीपीवी में रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के मैच खत्म होते ही गोल्डबर्ग वापसी करते हुए द बिग डॉग पर हमला कर देंगे।

4- ब्रॉक लैसनर WWE TLC के बाद होने जा रहे Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं

WrestleVotes के रिपोर्ट्स की माने तो रेसलमेनिया 37 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर vs कीथ ली का मैच देखने को मिल सकता है। इसलिए संभावना है कि WWE TLC पीपीवी के बाद होने जा रहे Raw के एपिसोड में बीस्ट इंकार्नेट वापसी करते हुए रेसलमेनिया में मिली हार का बदला लेने के लिए ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं।

अगर WrestleVotes की रिपोर्ट सच है तो लैसनर द्वारा मैकइंटायर पर हमला किये जाने के दौरान कीथ ली मैकइंटायर को बचाने के लिए आ सकते हैं। संभावना है कि रोड टू रेसलमेनिया के दौरान इन तीनों सुपरस्टार्स का फ्यूड जारी रहने के बाद ग्रैंडेस्ट स्टेज पर ये तीनों सुपरस्टार्स ट्रिपल थ्रेट मैच में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

3- न्यू डे को WWE Raw में नया चैलेंजर मिल सकता है

इस हफ्ते Raw में द फॉरगॉटेन संस के जैक्सन रायकर ने इलायस के पार्टनर के रूप में वापसी की। रॉ टैग टीम चैपियंस न्यू डे को इस वक्त रेड ब्रांड में नए चैलेंजर्स की जरूरत है और अफवाहों की माने तो इलायस और जैक्सन रायकर की हील जोड़ी जल्द ही न्यू डे के खिलाफ फ्यूड में आ सकती है।

संभावना है कि WWE TLC पीपीवी के ठीक बाद होने जा रहे रॉ के एपिसोड में इलायस और जैक्सन रायकर आकर न्यू डे को चैलेंज कर सकते हैं।

2- एलेक्सा और ब्रे वायट का WWE के नए ऑन-स्क्रीन पॉवर कपल से सामना होगा?

द फीन्ड के साथ आने के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस ने WWE Raw में तहलका मचा दिया है और इस वक्त ये दोनों ही सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन के खिलाफ फ्यूड में व्यस्त है। हालांकि, रैंडी ऑर्टन vs ब्रे वायट का फ्यूड TLC पीपीवी में समाप्त हो जाएगा और यह देखना रोचक होगा कि इस फ्यूड के खत्म होने के बाद द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस का अगला चैलेंजर कौन होने वाला है।

हालिया रिपोर्ट की माने तो WWE एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर को ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में टेलीविजन पर वापसी कराने का विचार कर रही है और अगर ऐसा होता है तो यह जोड़ी वापसी के बाद द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस को चैलेंज कर सकती है।

1- साल 2020 खत्म होने से पहले द मिज नए WWE चैंपियन बनेंगे?

youtube-cover

WWE TLC पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर, एजे स्टाइल्स के खिलाफ TLC मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। संभावना है कि इस मैच के दौरान मैकइंटायर के दोस्त शेमस उन्हें धोखा देते हुए उनपर हमला कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो द मिज इस मौके का फायदा उठाकर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए साल 2020 खत्म होने से पहले नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment