5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिल सकती है 

क्या जे उसो इस हफ्ते SmackDown में लेंगे रोमन रेंस से बदला?
क्या जे उसो इस हफ्ते SmackDown में लेंगे रोमन रेंस से बदला?

पिछला हफ्ता SmackDown के लिए काफी रोचक रहा था जहां रोमन रेंस ने मेन इवेंट में हुए मैच के बाद केविन ओवेंस पर हमला करने के बाद अपने कजिन जे उसो पर भी हमला कर दिया था। यह देखना रोचक होगा कि जे उसो अपने ऊपर हुए हमले के बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में क्या करने वाले हैं। इसके अलावा केविन ओवेंस भी पिछले हफ्ते SmackDown में हुए हमले का बदला लेने के लिए द बिग डॉग पर अटैक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद गोल्डबर्ग के लिए 5 धमाकेदार प्रतिद्वंदी

साथ ही, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स भी इस हफ्ते कार्मेला के साथ अपना फ्यूड जारी रखने वाली है। हालांकि, फैंस को इस फ्यूड में कम दिलचस्पी है क्योंकि फैंस ने पहले ही इस बात का अंदाजा लगा लिया है कि इस फ्यूड के अंत में साशा बैंक्स ही विजयी रहने वाली है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिल सकती है।

5- जे उसो SmackDown में आखिरकार रोमन रेंस पर हमला करेंगे?

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में अपने कजिन जे उसो पर चेयर से हमला करते हुए WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया था। ट्राइबल चीफ पिछले कुछ हफ्तों से ब्लू ब्रांड में जे उसो को छोटी-छोटी बातों के लिए परेशान करते हुए आ रहे हैं और संभावना है कि इस हफ्ते जे उसो के सब्र का बांध टूट सकता है और वह रोमन पर हमला कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE TLC में हुए 5 सबसे बेहतरीन स्टिपुलेशन मैचों की रैंकिंग

अगर ऐसा होता है तो 2021 रॉयल रंबल में रोमन रेंस vs जे उसो के बीच शानदार मैच देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस के साथ आने के बाद से ही जे उसो साबित कर चुके हैं कि वह कंपनी के अगले बेबीफेस सुपरस्टार बन सकते हैं और संभावना है कि इस हफ्ते SmackDown में वह रोमन रेंस से अलग होने की घोषणा कर सकते हैं।

4- शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे SmackDown में वापसी करके मर्फी और अलाया का सामना करेंगे?

अफवाहों की माने तो SmackDown में एंड्राडे की जोड़ी शार्लेट फ्लेयर के साथ बनाने पर विचार किया जा रहा है ताकि शार्लेट अपने बेहतरीन प्रोमोज के जरिए एंड्राडे को मेन इवेंट स्टार के रूप में पेश कर सके। संभावना है कि एंड्राडे, शार्लेट के साथ इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करके मर्फी और अलाया का सामना कर सकते हैं।

सैथ राॅलिंस के साथ फ्यूड करके डॉमिनिक WWE के ब्रेकआउट सुपरस्टार बने थे। ठीक इसी प्रकार, शार्लेट फ्लेयर के साथ इस फ्यूड के दौरान अलाया को उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

3- लार्स सुलिवन SmackDown में किंग कॉर्बिन की फैक्शन ज्वाइन करेंगे?

SmackDown में अपने कुछ प्रोमो के जरिए लार्स सुलिवन ने यह बात साबित कर दी कि उनकी प्रोमो स्किल्स उतनी अच्छी नही है और शायद यही कारण है कि उन्हें नियमित रूप से स्क्रीन पर समय बिताने का मौका नहीं मिल पा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ, किंग कॉर्बिन भी सुलिवन की तरह एक हील सुपरस्टार हैं लेकिन उनकी प्रोमो स्किल्स काफी अच्छी है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कॉर्बिन ने हाल ही में फॉरगॉटेन संस के कटलर और ब्लेक को अपने साथ लाकर हील फैक्शन तैयार की है और संभावना है कि सुलिवन इस हफ्ते कॉर्बिन की फैक्शन ज्वाइन कर सकते हैं।

2- नटालिया और कार्मेला SmackDown में साथ आ सकती हैं

नटालिया ने पिछले हफ्ते SmackDown में बेली को हराते हुए सभी को चौंका दिया था। बेली को हराने के बाद ऐसा लग रहा है कि नटालिया इस हफ्ते स्मैकडाउन में साशा बैंक्स के खिलाफ फ्यूड में कार्मेला की मदद करने के लिए उनके साथ आ सकती है। वैसे भी, कुछ समय पहले हुए बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान साशा ने कार्मेला पर बुरी तरह हमला कर दिया था और कार्मेला भी चाहेंगी कि नटालिया बैकअप के तौर पर उनके साथ आ जाए।

1- डेनियल ब्रायन SmackDown में नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे?

डेनियल ब्रायन ने पिछले हफ्ते SmackDown में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन को पिन करते हुए टाइटल मैच के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी। गौर करने वाली बात यह है कि अभी तक TLC पीपीवी के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की घोषणा नही की गई है और संभावना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन को सैमी जेन के खिलाफ टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है।

अगर इस हफ्ते यह मैच होता है तो ब्रायन, सैमी जेन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।