Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 शर्ते जिनको रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के WrestleMania मैच में जोड़ा जा सकता है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.34K   //    26 Mar 2019, 15:37 IST

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर एक ज़बरदस्त कहानी का हिस्सा हैं जिसको इस हफ्ते ड्रू ने और बेहतर बनाया जब उन्होंने रोमन के परिवार को भी इसका हिस्सा बना दिया। वैसे तो ये खराब है, लेकिन रैसलिंग में सब चलता है। ये पहली बार नहीं है जब किसी रैसलर के परिवार या उसकी कहानी का इस्तेमाल किया गया है। इससे पहले एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच की कहानी में भी पारिवारिक एंगल था, और इस समय मिज़ और शेन की कहानी में भी वही एंगल चल रहा है। ये एक ऐसा फार्मूला है जिसमें कभी नुकसान नहीं होता है, इसलिए ये ज़रूरी है कि कंपनी इसका इस्तेमाल करके ना सिर्फ अच्छा एंटरटेनमेंट दे, बल्कि काफी अच्छी लड़ाई और कहानी भी।

अब अगर लड़ाई रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच हो और वो एक सिंपल से मैच हो तो उससे ना सिर्फ इस कहानी, बल्कि रैसलर्स को भी नुकसान होगा। आइए नज़र डालते हैं उन शर्तों के बारे में जो इस मैच का हिस्सा बन सकती हैं:

#5 लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच

Reigns slugs McIntyre!

ये एक ऐसा मैच है जिसमें लड़ाई कैसे भी और रिंग के आसपास कहीं भी लड़ी जा सकती है। इस मैच के दौरान रैसलर सिर्फ तभी हारता है जब वो रैफरी के 10-काउंट के जवाब में अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाता। इस समय की कहानी के आधार पर रोमन रेंस काफी गुस्से में हैं, इसलिए अगर वो इस तरह के मैच का हिस्सा बनते हैं तो उससे ना सिर्फ कहानी बल्कि रैसलिंग को काफी फायदा होगा। एक रैसलर के तौर पर उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन अगर वो इसका इस्तेमाल अपने विरोधी को गिराने के लिए करें तो उससे रैसलिंग और उनके किरदार को भी काफी फायदा मिलेगा। वैसे भी एक हील के हारने पर रोमन रेंस जैसे बेबीफेस को काफी फायदा होगा, और कंपनी को इस बात की तरफ ध्यान देना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...