Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 विमेंस रैसलर्स जो WWE के मेंस रैसलरों के खिलाफ मैच लड़ने के काबिल हैं

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
01 Feb 2019, 11:40 IST

Image result for ronda rousey ufc

अगर आप लोग पुराने WWE फैंस हैं तो आप लोग इस बात को जानते होंगे कि पहले के समय में हमें काफी सारे इंटरजेंडर मुकाबले देखने को मिलते थे। हालाँकि पिछले कुछ सालों में WWE ने ऐसा करना लगभग बंद कर दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तरह के मुकाबले गलत संदेश पहुँचाते थे।

लेकिन इस साल रॉयल रंबल में जो हुआ उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि हमें इस तरह के मुकाबले देखने को जल्द मिल सकते हैं। इस बात को फैंस अच्छी तरह से जानते हैं कि ज्यादातर महिला रैसलर्स पुरुष रैसलर्स को कड़ी टक्कर नहीं दे सकती हैं।

हालाँकि कई ऐसी विमेंस रैसलर्स इस समय WWE के अंदर हैं जो WWE के बड़े पुरुष रैसलर्स को कड़ी टक्कर देने जितनी ताकत रखती हैं।

आईये जानें ऐसी 5 महिला रैसलर्स के बारे में जो पुरुष रैसलर्स के खिलाफ मैच लड़ने में काबिल है।

#5 शार्लेट

Image result for charlotte flair

शार्लेट फ्लेयर मशहूर WWE रैसलर रिक फ्लेयर की बेटी हैं। रिक फ्लेयर को फैंस अच्छी तरह से जानते हैं। शायद उससे अच्छा रैसलर पूरे WWE में नहीं है और ना ही कभी आ पाएगा।

शार्लेट ने भी विमेंस डिवीज़न में अपनी इस तरह की इमेज बना रखी हैं। WWE में भी उनका करियर काफी अच्छा चल रहा है। उन्होंने अबतक कई शानदार मुकाबले फैंस को दिए हैं और उनके मुक़ाबलों को देखकर हर फैन ये जान जाएगा कि शार्लेट एक पुरुष रैसलर के खिलाफ बड़ी ही आसानी से जीत दर्ज कर सकती हैं।

शार्लेट ने असुका, रोंडा राउजी और बैकी लिंच जैसी रैसलर्स के खिलाफ शानदार मुकाबले दिए हैं और अगर इन तीनों महिला रैसलर्स की जगह अगर कोई पुरुष रैसलर भी होता तो भी शार्लेट उन्हें कड़ी टक्कर देती।

Get WWE News in Hindi here


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...