Create
Notifications

5 मौके जब सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर WWE पर निशाना साधा

जानिए इन लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल है
जानिए इन लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल है
Ankit Kumar
visit

WWE में काम करने वाले सुपरस्टार्स को इस बात का ध्यान रखना होता है कि रियल लाइफ में या फिर सोशल मीडिया पर कंपनी को लेकर कुछ ऐसा न लिखें जिससे कुछ विवादित चीजें हो। कई बार सुपरस्टार्स किसी बात को लेकर WWE से सहमत नहीं होते हैं तो वह सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

अक्सर देखा गया है जिन सुपरस्टार्स को कंपनी में पुश नहीं मिलती या फिर उन्हें बड़े मुकाबलों में शामिल नहीं किया जाता तो वह इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हैं। पिछले कुछ सालों में सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर कंपनी की गलतियों को जाहिर करते हुए निशाना साधा।

इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने सोशल मीडिया पर कंपनी पर निशाना साधा।

5. WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर

youtube-cover

साल 2020 के शुरूआत में हुए रॉयल रंबल पीपीवी में दिग्गज सुपरस्टार ऐज ने चौंकाने वाली वापसी की थी। ऐज ने चोट के चलते 2011 में रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था और करीब 9 साल बाद रॉयल रंबल से वापसी की।

रंबल मैच में एंट्री करते हुए ऐज ने डॉल्फ ज़िगलर को पहला स्पीयर दिया लेकिन WWE के कैमरामैन इस पल को दिखाने में फेल हो गए। इसके बाद ज़िगलर ने इवेंट खत्म होने के बाद ट्वीट कर इस ऐतिहासिक पल के मिस होने पर सवाल उठाए।

ऐज ने वापसी करते रंबल मुकाबले में धमाल मचाया, लेकिन वह जीत हासिल करने में सफल नहीं हुए। हालांकि 9 साल बाद फैंस उनकी वापसी देखकर काफी खुश हुए थे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

2. लिव मॉर्गन

youtube-cover

एलिमिनेशन चैंबर 2020 में असुका, लिव मॉर्गन, नटालिया, रूबी रायट, सारा लोगन और शायना बैजलर के बीच सिक्स विमेंस एलिमिनेशन मैच बुक किया गया था। इस मुकाबले के विजेता को रेसलमेनिया 36 में बैकी लिंच के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने का मौका मिलता।

इस मैच से पहले WWE.com पर एक आर्टिकल लिखा गया जिसे लेकर लिव मॉर्गन ने ट्वीट किया। मॉर्गन ने आर्टिकल की कुछ लाइने लेकर इस आर्टिकल को ट्रैश (कचरा) बताया जिसमें लिखा की वह अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं।

3. डैना ब्रूक

डैना ब्रूक
डैना ब्रूक

डैना ब्रूक WWE में पहली बार हुए विमेंस रंबल मैच का हिस्सा थीं और उनके नाम की घोषणा 12 जनवरी 2018 को की गई। 28 जनवरी को होने वाले इस मैच से दो दिन पहले एक ट्वीटर यूजर ने पोस्टर पर डैना की फोटो न होने पर सवाल किया।

इस पर डैना ने ट्वीट करते हुए लिखा की WWE को मुझे भूलना ज्यादा पसंद है। नीचे आप डैना के उस ट्वीट को देख सकते हैं जिसमें उन्होंने कंपनी पर इशारों-इशारों में ही निशाना साधा है।

4. सैमी जेन

सैमी जेन
सैमी जेन

हाल ही में WWE ने ड्रॉफ्ट के बाद स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स की अपडेटेड वीडियो ट्वीट की। इस वीडियो में सैथ रॉलिंस, साशा बैंक्स, बिग ई, रोमन रेंस, ओटिस, रे मिस्टीरियो, डेनियल ब्रायन समेत सभी स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स थे।

लेकिन कंपनी सैमी जेन को इस वीडियो में एड करना भूल गई, जिसके बाद सैमी ने ट्वीट कर कंपनी पर निशाना साधा है। सैमी ने इस वीडियो में न होने पर नाराजगी जताई और लिखा कि यह सैमी जेन को मिलने वाले हर मौके का अपमान है।

1. ब्रे वायट

youtube-cover

सितंबर 2018 में WWE ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए टॉप 10 फैक्शन का फोटो शेयर किया, जिसमें द शील्ड, नेक्सस, द न्यू समेत 10 टैग टीम शामिल थीं।

हालांकि इसमें वायट फैमली को जगह नहीं मिली जिसे लेकर ब्रे वायट नाखुश थे। वायट ने इसको लेकर एक ट्वीट किया था जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। इसमें लिखा था," "मैं अभी जा रहा हूँ खुद को खोजने के लिए। लेकिन जब मैं वापस आता हूं, तो मैं चाहता हूं कि आप सभी इस तरह की चीजों को याद रखें, जिससे मैं उन चीजों को कर सकूं जो मैं करता हूं।”

Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now