5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फैंस अब भूल चुके हैं 

लार्स सुलिवन चोट के कारण लंबे वक्त से WWE से बाहर चल रहे हैं।
लार्स सुलिवन चोट के कारण लंबे वक्त से WWE से बाहर चल रहे हैं।

WWE के लिए साल 2020 काफी कठिन रहा है और यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE पर कोरोना महामारी का काफी बुरा असर हुआ और इसी महामारी के कारण WWE को अपने लाइव इवेंट्स का आयोजन रोकना पड़ा। साथ ही WWE वर्तमान में रॉ, स्मैकडाउन, NXT सहित अपने सारे पीपीवी अपने परफॉर्मेंस सेंटर में कराने को मजबूर है। सिर्फ यही नहीं इस महामारी के कारण कंपनी को कई सुपरस्टार्स बैकस्टेज प्रोड्यूसर और राइटर्स को रिलीज करना पड़ा।

यह भी पढ़े: 5 कारण जो बताते हैं कि क्यों ऑस्टिन थ्योरी ने सैथ रॉलिंस की टीम को ज्वाइन किया

लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनके काफी लंबे वक्त से टेलीविजन पर दिखाई न देने के बावजूद भी कंपनी ने इन सुपरस्टार्स को रिलीज़ नहीं किया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें फैंस अब भूल चुके हैं।

5.WWE सुपरस्टार द मिज की वाइफ 'मरिस'

मिज & मरिस
मिज & मरिस

मरिस काफी लंबे समय से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं और आपको बता दें, वह आखिरी बार साल 2019 में WWE में उस वक्त दिखाई दी थी जब द मिज, द फीन्ड के खिलाफ फ्यूड में थे। मरिस अपने पति की तरह स्मैकडाउन का हिस्सा हैं लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि मरिस को अभी भी WWE के आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव सुपरस्टार्स के लिस्ट में रखा गया है।

यह भी पढ़े:.3 ऐसे पल जब ब्रॉक लैसनर ने WWE में अद्भुत शक्ति का प्रदर्शन कर फैंस को चौंकाया

यह कहना गलत नहीं होगा कि मरिस का इन-रिंग करियर अब समाप्त हो चुका है और उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2018 में लड़ा था। यही कारण है कि अगर वह WWE में वापसी करती भी है तो वह मिज के मैनेजर की भूमिका में ही दिखाई देंगी।

4.पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट के भाई 'बो डैलस'

बो डैलस
बो डैलस

पूर्व NXT चैंपियन बो डैलस का WWE के मेन रोस्टर में करियर कुछ खास नहीं रहा है और भले ही मेन रोस्टर में आने के बाद वह रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुके हों लेकिन उन्हें उनके भाई ब्रे वायट जैसी सफलता नहीं मिली है। आपको बता दें बो डैलस ने अपना आखिरी मैच साल 2019 में क्राउन ज्वेल इवेंट में लड़ा था। आपको बता दें बो डैलस के टैग टीम पार्टनर कर्टिस एक्सल को कंपनी ने हाल ही में रिलीज कर दिया था।

बो डैलस की उम्र अभी केवल 29 साल है और उन्होंने मौके न मिलने के बावजूद भी कोई शिकायत नहीं की है और शायद यही कारण है कि बो डैलस अभी भी WWE का हिस्सा हैं।

3.WWE सुपरस्टार कलिस्टो

youtube-cover

कलिस्टो ने WWE रिंग में अपना आखिरी मैच दिसंबर, 2019 में स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद लड़ा था। इसके बाद स्टेप्लस सेंटर में लड़े गए मैच के दौरान वह चोटिल हो गए और वह तभी से WWE में दिखाई नहीं दिये हैं। आपको बता दें, कलिस्टो ने हाल ही में अपडेट जारी करते हुए कहा कि वह WWE का हिस्सा हैं।

2.WWE सुपरस्टार 'लार्स सुलिवन'

youtube-cover

लार्स सुलिवन(Lars Sullivan) ने रेसलमेनिया 35 के बाद हुए रॉ में कर्ट एंगल पर हमला कर WWE में अपना धमाकेदार डेब्यू किया था। इसके बाद भी सुलिवन ने रे मिस्टीरियो और जैफ हार्डी जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स पर हमला करना जारी रखा और ऐसा लग रहा था कि WWE उन्हें लैसनर के प्रतिद्वंदी के रूप में तैयार कर रही है। हालांकि, सुलिवन जल्द ही चोटिल होकर WWE से लंबे वक्त के लिए बाहर हो गए और अभी यह अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है कि सुलिवन की WWE में कब वापसी होने वाली है।

1.WWE विमेंस सुपरस्टार 'मिकी जेम्स'

youtube-cover

मिकी जेम्स ने WWE में अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 35 में लड़ा था जहां वह बैटल रॉयल मैच का हिस्सा थी। इसके बाद वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई थी जिस कारण वह रिंग में नहीं दिखाई दी लेकिन ऐसा लग रहा है कि मिकी जेम्स की जल्द ही WWE में वापसी हो सकती है। आपको बता दें मिकी जेम्स 5 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उनका करियर आखिर पड़ाव पर है, इसलिए वह जल्द-से-जल्द वापसी कर WWE में अपने बचे समय को बेहतरीन बनाना चाहेगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now