Create
Notifications

5 कारण जो बताते हैं कि क्यों ऑस्टिन थ्योरी ने सैथ रॉलिंस की टीम को ज्वाइन किया

सैथ राॅलिंस & ऑस्टिन थ्योरी
सैथ राॅलिंस & ऑस्टिन थ्योरी
Subham Pal
ANALYST
Modified 19 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते WWE के टॉप शो रॉ (Raw) का एपिसोड उतना बेहतरीन नहीं था लेकिन WWE रॉ (Raw) के दौरान एक ऐसी घटना हुई जहां ऑस्टिन थ्योरी को उनके ही साथी एंड्राडे और एंजेल गार्जा ने उनपर हमला बोल दिया। आपको बता दें, ऑस्टिन थ्योरी उस वक्त स्पॉटलाइट में आए थे जब वैलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के कारण एंड्राडे को कुछ वक्त के लिए WWE से सस्पेंड कर दिया गया था।

यह भी पढ़े: 5 तरीके जिससे रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

आपको बता दें, इस हमले के बाद सैथ राॅलिंस ने ऑस्टिन थ्योरी की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया और सैथ रॉलिंंस (Seth Rollins) ने सबको चौंकाते हुए ऑस्टिन को अपने ग्रुप का हिस्सा बना लिया। यह बात गौर करने वाली है कि क्यों WWE ने ऑस्टिन थ्योरी को जेलिना वैगा के फैक्शन से निकालकर उन्हें सैथ राॅलिंस के ग्रुप में शामिल करने का फैसला किया। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों ऑस्टिन थ्योरी ने जेलिना वैगा के फैक्शन से निकाले जाने के बाद सैथ राॅलिंस को टीम ज्वाइन की।

5-चोटिल WWE सुपरस्टार 'रेजार' की जगह लेने के लिए

एक समय ऐसा था जब ऑथर्स ऑफ पेन(एकम और रेजार), मर्फी, सैथ राॅलिंस के फैक्शन का हिस्सा हुआ करते थे। हालांकि, रेजार के चोटिल होने के बाद चीजें बदल गई और कुछ समय पहले तक केवल मर्फी ही द आर्किटेक्ट के साथ थे। यही नहीं, रेजार के चोटिल होने के बाद एकम को WWE टीवी पर जगह नहीं मिली और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE अभी एकम को सिंगल कम्पटीटर के रूप में मौका नहीं देना चाहती है और शायद यही कारण है कि WWE ने सैथ राॅलिंस की टीम में ऑस्टिन थ्योरी को शामिल करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें-22 साल के WWE सुपरस्टार को किया सैथ रॉलिंस ने अपनी टीम में शामिल, लगाया गले

1 / 3 NEXT
Published 19 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now