WWE में मौजूदा समय के 3 सबसे ताकतवर रेसलर जिन्होंने दिग्गजों को धूल चटाई

Ankit
WWE
WWE

WWE में कई सुपरस्टार्स हैं आते जिसके पास ताकत तो काफी होती है लेकिन रिंग में दिखाने का मौका नहीं मिलता। कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी होते हैं जिनकी ताकत देखकर फैंस हैरान हो थे। पहले WWE में बिग शो और मार्क हेनरी को स्ट्रॉन्ग माना जाता था। फिर धीरे-धीरे बतिस्ता , ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स आए जिन्होंने दिग्गजों को ढेर किया। अब WWE का वक्त बदल चुका है और नए सुपरस्टार्स ने अपनी ताकत दिखा कर सभी को चौंका दिया है। इस लिस्ट में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो मौजूदा समय में ताकतवर है।

WWE का इस वक्त चेहरा हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस इस वक्त कंपनी का चेहरा है और उन्होंने अपनी ताकत से कई सुपरस्टार्स को ढेर किया है। ट्रिपल एच हो, रेसलमेनिया में अंडरटेकर को हराना, जॉन सीना को ढेर करना साथ ही साथ ब्रॉक लैसनर पर जीत दर्ज करना। ये साफ करता है कि रोमन रेंस कितने ताकतवर सुपरस्टार हैं।

ये भी पढ़ें-5 तरीके जिससे रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

बिग डॉग के नाम से फेमस हो चुके रोमन रेंस को फैंस का बहुत प्यार मिलता है। इसी वजह से मौजूदा समय में वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार भी माने जाते हैं। रोमन रेंस की ताकत ही उन्हें सबसे अलग बनाती है।

WWE रेसलमनिया में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

तुम पहले क्या थे और अब क्या हो... ये बात ड्रू मैकइंटायर जैसे WWE सुपरस्टार्स पर सटीक बैठती है। लगभग 8 साल पहले ड्रू इतने तगड़े नहीं थे। WWE से बाहर हुए फिर NXT में वापसी की और अच्छे काम से मेन रोस्टर में दस्तक दी।

ये भी पढ़ें-WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय मूल के रेसलर को बहुत बड़ी शर्त के साथ मैच के लिए ललकारा

ड्रू का शरीर काफी तगड़ा है और उन्होंने बड़े बड़े रेसलर्स को अपनी ताकत से ढेर किया है। ताजा नमूना ब्रॉक लैसनर का है। ब्रॉक लैसनर को रेसलमेनिया 36 में हराकर ड्रू ने साफ किया कि वो कितने ताकतवर है। ड्रू के कद और काठी को देखते हुए लग रहा है कि उनका ये पुश आगे जाएगा और भविष्य वो और भी ज्यादा कामयाबी हासिल करेंगे।

WWE में गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हराया

WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE में अगर सबसे ज्यादा ताकतवर रेसलर की बात की जाए तो ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम इस लिस्ट में जरुर आता है। स्ट्रोमैन ने गाड़ी से लेकर ट्रक तक को पलट दिया है। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन कई बार अपनी ताकत का नमूना पेश कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें-WWE सुपरस्टार्स के हुनर जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज को ढेर किया और यूनिवर्सल टाइटल को जीता। गोल्डबर्ग के खिलाफ स्ट्रोमैन का मैच उनके करियर का किसी यादगार मैच से कम नहीं होगा। WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन की कद-काठी काफी अच्छी है, जिसकी वजह से उनके पास ताकत की कोई कमी नहीं है। ये कहना गलत नहीं होगा कि मौजूद समय में स्ट्रोमैन सबसे ताकतवर हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now