WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय मूल के रेसलर को बहुत बड़ी शर्त के साथ मैच के लिए ललकारा

Enter caption

सभी को पता है कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल(jinder-mahal) एक साथ पहले काम कर चुके हैं। पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने हाल ही में चोट में के बाद वापसी की है। मैकइंटायर और जिंदर महल अच्छे दोस्त हैं। मैकइंटायर ने अब ये बात कह दी है कि वो अपनी WWE चैंपियनशिप को जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड करना चाहते हैं। लेकिन उनकी शर्त है कि ये मैच तब जो जब फैंस एरीना में मौजूद हों।

WWE इंडिया के ट्विटर अकाउंट ने हाल ही में इन दोनों के मैच को टीज किया है। इनकी पहले 3MB नाम की टीम हुआ करती थी। जिंदर महल ने भी ट्विटर पर इस ड्रीम मैच को लेकर बात कही थी।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

WWE चैंपियन मैकइंटायर VS जिंदर महल ?

Busted Open Radio के साथ बात करते हुए मैकइंटायर ने ये बात साफ कर दी है कि वो इस मैच के लिए तैयार हैं। मैकइंटायर ने कहा,

मुझे ये आइडिया बहुत अच्छा लगा। मुझे ये भी पता है कि कई फैंस इस मैच को लेकर सहमति नहीं जताएंगे। हम भी अभी इस मैच को नहीं होने देना चाहते हैंं। जिंदर ने अभी घुटने की इंजरी के बाद वापसी की है। मैं चाहता हूं कि वो रॉ में थोड़ा प्रभुत्व अपना जमा लें और उसके बाद ही इस मैच के बारे में हम सोचें। मैं भी कुछ समय इस चैंपियनशिप के साथ आगे और बढ़ना चाहता हूं। मैं चाहता हूं जब क्राउड की वापसी हो तो एक रियल हील मेरे सामने हो।

मैकइंटायर ने कहा कि साल 2017 में जब जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप जीती थी तो फैंस खुश नहीं थे। तो WWE को इस स्टोरीलाइन में इसका इस्तेमाल करना चाहिए। मैकइंटायर ने ये भी कहा कि अगर ये मैच होगा तो काफी स्पेशल रॉ के लिए होगा।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 कपल जो हमें साल 2020 में देखने को मिल चुके हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now