Create
Notifications

WWE के 4 कपल जो हमें साल 2020 में देखने को मिल चुके हैं

साल 2020 में WWE में कई कपल्स देखने को मिल चुके हैं
साल 2020 में WWE में कई कपल्स देखने को मिल चुके हैं
Ankit Kumar

WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि बिना स्टोरीलाइन और कपल के प्रोफेशनल रेसलिंग मजेदार नहीं हो सकती है। प्रोफेशनल रेसलिंग में एक रेसलर जब किसी शानदार स्टोरीलाइन में शामिल होता है तो वह रातों-रात सुपरस्टार बनने का सफर तय कर लेता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

इसके अलावा कई बार इन्हीं स्टोरीलाइन में सुपरस्टार को कपल के रूप में बुक किया जाता है। कभी-कभी कपल के रूप में सुपरस्टार्स ज्यादा सफल हो जाते हैं। WWE में हमें अभी तक अनगिनत कपल्स देखने को मिल चुके हैं लेकिन साल 2020 में कंपनी ने कुछ ज्यादा दिलचस्प कपल्स को एक स्टोरीलाइन में शामिल किया है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं साल 2020 में WWE के अब तक के 4 कपल्स पर।

4 WWE में लाना और बॉबी लैश्ले की जोड़ी

youtube-cover

लाना (Lana) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पिछले साल से WWE में कपल के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन साल 2020 में स्टोरीलाइन के तहत दोनों ने शादी भी रचाई।

ये भी पढ़ें: 11 रेसलिंग कपल्स जिनकी उम्र के बीच कई सालों का अंतर है

रियल लाइफ में रूसेव की पत्नी लाना हैं लेकिन कंपनी में वह लैश्ले के साथ नज़र आ रही हैं। हालांकि कुछ दिन पहले रूसेव को कंपनी ने रिलीज कर दिया है जिसके बाद इस बात की संभावना है कि लाना और लैश्ले की स्टोरीलाइन खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

3 मैंडी रोज़ और डॉल्फ ज़िगलर को WWE ने एक साथ दिखाया था

youtube-cover

पिछले कुछ महीने से WWE में हमें स्टोरीलाइन के तहत कई कपल्स देखने को मिलते हैं। विमेंस डिवीजन में अगर किसी सुपरस्टार ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं तो वह मैंडी रोज़ हैं। मैंडी स्मैकडाउन में ओटिस के साथ थी लेकिन डॉल्फ और सोन्या डेविल ने उनके बीच दरार पैदा कर दी।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर हिट हो गया

इसके बाद मैंडी और डॉल्फ के बीच एक कहानी की शुरुआत हुई जबकि ओटिस मैंडी से दूर हो गए। फिलहाल मैंडी इस समय डॉल्फ से अलग हैं और ओटिस के साथ नज़र आ रही हैं। डॉल्फ पूरी कोशिश कर रहे हैं कि मैंडी उनके पास आ जाए लेकिन शायद मैंडी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हैं।

2 लाना और लिव मॉर्गन की कहानी को WWE ने दिखाया

youtube-cover

WWE ने इस साल की शुरूआत में लाना और बॉबी लैश्ले की शादी देखने को मिली जिसमें काफी हंगामा देखने को मिला था। इसी दौरान लिव मॉर्गन ने भी रॉ में चौंकाने वाला डेब्यू किया। इस दौरान लिव ने दावा किया कि वह और लाना रिलेशनशिप में हैं और बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर लाना उन्हें धोखा दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

हालांकि इस स्टोरीलाइन में लाना और लिव के रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है जिसका यह मतलब हो सकता है कि कंपनी ने शायद इस आइडिया को ड्रॉप कर दिया है।

1 WWE में सबसे चर्चित जोड़ी हैंओटिस और मैंडी रोज़ की

youtube-cover

ओटिस और मैंडी रोज़ (Mandy Rose) वर्तमान में WWE के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। उन्हें फैंस का प्यार और ज्यादा मिलने लगा है जब से वह रेसलमेनिया 36 से साथ में आए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

जैसा की हमने आपको पिछली स्लाइड में बताया कि ओटिस और मैंडी के बीच डॉल्फ और सोन्या ने दरार जरूर पैदा की लेकिन आखिरकार यह कपल एक बार फिर साथ आ गया है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...