22 साल के WWE सुपरस्टार को किया सैथ रॉलिंस ने अपनी टीम में शामिल, लगाया गले

Ankit
सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) भले ही WWE मनी इन द बैंक में अपनी जीत का स्वाद नहीं चख पाए लेकिन इस हफ्ते की रॉ (Raw) में उन्होंने काफी बढ़िया काम किया। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने 22 साल के यंग WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को अपनी टीम का हिस्सा बनाया। उम्मीद की जा रही है कि ये सुपरस्टार्स रॉलिंस के साथ काम करके अपने WWE करियर को शानदार बना ले।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 18 मई 2020

WWE रॉ की रात ऑस्टिन थ्योरी के लिए काफी मुसीबतों वाली रही।ऑस्टिन थ्योरी पहले जेलिना वेगा की टीम का हिस्सा थे लेकिन एक हास से उन्हें बाहर कर दिया गया। यहीं नहीं ऑस्टिन थ्योरी को एंजल गार्जा और एंड्राडे ने बुरी तरह से मार भी लगाई।

ये भी पढ़ें-5 तरीके जिससे रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

WWE में मिला ऑस्टिन थ्योरी को सैथ रॉलिंस का साथ

दरअसल, इस हफ्ते की रॉ में बडी मर्फी और एलिस्टर ब्लैक का मैच देखने को मिला। हालांकि ब्लैक का पलड़ा पहले भारी दिख रहा था जबकि मर्फी को सैथ रॉलिंस आदेश दे रहे थे। इसी बीच ऑस्टिन थ्योरी भी रिंग में आ गए। सैथ रॉलिंस ने पहले बडी मर्फी को कहा कि वो एलिस्टर ब्लैक पर अटैक करें उसके बाद उन्होंने थ्योरी को इशारा किया। फिर क्या था, थ्योरी ने अपना फिनिशिंग मूव एलिस्टर ब्लैक को लगाया और सैथ रॉलिंस की आंखों में अपनी इज्जत बनाई। इन सबके बाद रॉलिंस ने ऑस्टिन को गले लगाया और अपनी टीम में शामिल किया।

ये पहला मौका नहीं है जब WWE में सैथ रॉलिंस ने अपनी टीम बनाई हो। इससे AOP और बडी मर्फी को लेकर सैथ रॉलिंस टीम के रुप में चलते थे। आपको याद होगा शील्ड के टूटने के बाद सैथ रॉलिंस ने जे एंड जे के साथ टीम बनाई थी जिसमें केन भी शामिल थे। खैर, सैथ रॉलिंस के अलग अलग किरदार फैंस को पसंद आ रहे हैं। सैथ रॉलिंस इस वक्त रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और अपनी जिम्मेदारी के साथ शो को आगे बढ़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-WWE में मौजूदा समय के 3 सबसे ताकतवर रेसलर जिन्होंने दिग्गजों को धूल चटाई

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now