Create
Notifications

रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 5 ड्रीम मैच

जॉन सीना
जॉन सीना
Ujjaval Palanpure

जॉन सीना ने WWE दिग्गज द रॉक की तरह ही हॉलीवुड में अपना नया करियर शुरू कर दिया है। वह अब प्रसिद्ध फ़िल्म सीरीज फ़ास्ट एंड फ्यूरियस में भी हिस्सा लेने वाले हैं, इससे साफ होता है कि अब उनका रैसलिंग करियर लगभग खत्म हो गया है।

जॉन सीना अब 42 साल के हो गए है और उन्होंने लगभग 15 सालों तक WWE में फुल टाइमर के रूप में काम किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रिटायरमेंट लेने का हिंट दिया था और हो सकता है कि वह जल्द ही WWE से रिटायरमेंट ले लें।

जॉन सीना WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक है और उन्होंने 16 बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। वह रिटायरमेंट से पहले 17 बार के चैंपियन बनके एक नया रिकॉर्ड बना सकते हैं। एक दशक से भी ज्यादा लम्बे करियर में उन्होंने कई सारे सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़े हैं।

हालांकि अभी भी जॉन सीना के लिए कई सारे ड्रीम मैच है। इसलिए हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें जॉन के साथ रिटायरमेंट से पहले मैच लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- Extreme Rules के लिए द अंडरटेकर और रोमन रेंस के बड़े मैच का एलान हुआ

#5 एलिस्टर ब्लैक

ब्लैक के साथ मैच
ब्लैक के साथ मैच

जॉन सीना उस एरा के है जहां किसी भी सुपरस्टार का कैरेक्टर काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होता था। सीना ने अपने करियर की शुरुआत में रैपर के कैरेक्टर में काम किया था लेकिन PG एरा के आने के बाद उन्होंने अपने कैरेक्टर को पूरी तरह से बदल लिया।

एलिस्टर ब्लैक एक ऐसा कैरेक्टर है जिसने NXT में काम करके फैंस के दिल जीता है। ब्लैक के कैरेक्टर के अलावा उनके रैसलिंग स्टाइल ने भी WWE को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। ब्लैक और सीना का मैच WWE यूनिवर्स के लिए ड्रीम मैच है।

इससे ब्लैक को भी भविष्य में फायदा होगा। ब्लैक अभी जवान है और उनके सामने पूरा रैसलिंग करियर पड़ा है। जॉन सीना के साथ मैच लड़ने से वह फैंस को प्रभावित कर सकते हैं। रिटायर होने से पहले सीना को ब्लैक के साथ मैच जरूर लड़ना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 EC3

EC3 को मिला खराब पुश
EC3 को मिला खराब पुश

WWE ने EC3 के टैलेंट का खराब तरीके से उपयोग किया है। देखकर लगता नहीं कि WWE कभी भी उन्हें अब मेन इवेंट फ़्यूड में डालेगी। जॉन सीना के साथ मैच पूर्व TNA वर्ल्ड चैंपियन को रातों-रात स्टार बना सकता है।

WWE अगर EC3 को इतना निराश करने के बाद भी पुश देने का निर्णय ले लेती है तो हम जॉन सीना के साथ उनका मैच देखने को मिल सकता है। EC3 के पास हर एक चीज़ है जो उन्हें WWE में सफल बना सकती है।


#3 जॉनी गर्गानो

जॉनी गर्गानो के साथ एक मुकाबला
जॉनी गर्गानो के साथ एक मुकाबला

जॉनी गर्गानो ने कभी भी NXT में अपने फैंस को निराश नहीं किया और अपने रैसलिंग स्टाइल्स से फैंस के खूब मनोरंजन किया। यह सारी बातें जॉन सीना के लिए मेन रोस्टर पर लागू होती है। दोनों ही अपने-अपने ब्रांड के टॉप स्टार रह चुके हैं।

एलिस्टर ब्लैक की तरह फैंस गर्गानो और सीना के बीच भी मैच देखने चाहते हैं, अपने मेन रोस्टर करियर के शुरुआत में अगर उन्हें जॉन सीना के साथ काम करने का मौका मिल जाता है तो फिर उन्हें सफल होने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी गलतियां जो WWE ने 2019 में अब तक की है

#2 समोआ जो

समोआ जो के साथ हो सकता है बड़ा मैच
समोआ जो के साथ हो सकता है बड़ा मैच

समोआ जो और जॉन सीना ने 2 दशक पहले एक ही डेवलेपमेंट ब्रांड से शुरुआत की थी। इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। समोआ जो के WWE में आने के बाद कंपनी ने उनकी जॉन सीना के साथ उनकी फ़्यूड कराने के बारे में प्लान बनाया था।

इस दौरान जो को चोट लग गयी और यह प्लान रद्द हो गया। WWE को आने वाले समय में दोनों के बीच मैच जरूर करवाना चाहिए। फैंस इनकी फ़्यूड को काफी ज्यादा पसंद करेंगे।


#1 द वेल्वेटिन ड्रीम

ड्रीम के साथ ड्रीम मैच
ड्रीम के साथ ड्रीम मैच

वेल्वेटिन ड्रीम अभी NXT में है लेकिन मेन रोस्टर पर आने के बाद वह एक टॉप स्टार बन सकते हैंं। उनके पास अच्छी माइक स्किल्स है और उससे भी अच्छी रैसलिंग स्किल्स। जॉन सीना ने अपने शुरुआती करियर में कई सारे सुपरस्टार्स को हराया था।

इसी प्रकार ड्रीम भी अपने डेब्यू के बाद कई सारे दिग्गजों को हराकर टॉप स्टार बनने का दावा रख सकते हैं। जॉन सीना के साथ एक मैच उनके पूरे करियर को ऊंचाई पर पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़ें:- 36 साल के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई मौत

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...