Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 5 ड्रीम मैच

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:36 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना ने WWE दिग्गज द रॉक की तरह ही हॉलीवुड में अपना नया करियर शुरू कर दिया है। वह अब प्रसिद्ध फ़िल्म सीरीज फ़ास्ट एंड फ्यूरियस में भी हिस्सा लेने वाले हैं, इससे साफ होता है कि अब उनका रैसलिंग करियर लगभग खत्म हो गया है।

जॉन सीना अब 42 साल के हो गए है और उन्होंने लगभग 15 सालों तक WWE में फुल टाइमर के रूप में काम किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रिटायरमेंट लेने का हिंट दिया था और हो सकता है कि वह जल्द ही WWE से रिटायरमेंट ले लें।

जॉन सीना WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक है और उन्होंने 16 बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। वह रिटायरमेंट से पहले 17 बार के चैंपियन बनके एक नया रिकॉर्ड बना सकते हैं। एक दशक से भी ज्यादा लम्बे करियर में उन्होंने कई सारे सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़े हैं।

हालांकि अभी भी जॉन सीना के लिए कई सारे ड्रीम मैच है। इसलिए हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें जॉन के साथ रिटायरमेंट से पहले मैच लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- Extreme Rules के लिए द अंडरटेकर और रोमन रेंस के बड़े मैच का एलान हुआ

#5 एलिस्टर ब्लैक

ब्लैक के साथ मैच
ब्लैक के साथ मैच

जॉन सीना उस एरा के है जहां किसी भी सुपरस्टार का कैरेक्टर काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होता था। सीना ने अपने करियर की शुरुआत में रैपर के कैरेक्टर में काम किया था लेकिन PG एरा के आने के बाद उन्होंने अपने कैरेक्टर को पूरी तरह से बदल लिया।

एलिस्टर ब्लैक एक ऐसा कैरेक्टर है जिसने NXT में काम करके फैंस के दिल जीता है। ब्लैक के कैरेक्टर के अलावा उनके रैसलिंग स्टाइल ने भी WWE को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। ब्लैक और सीना का मैच WWE यूनिवर्स के लिए ड्रीम मैच है। 

इससे ब्लैक को भी भविष्य में फायदा होगा। ब्लैक अभी जवान है और उनके सामने पूरा रैसलिंग करियर पड़ा है। जॉन सीना के साथ मैच लड़ने से वह फैंस को प्रभावित कर सकते हैं। रिटायर होने से पहले सीना को ब्लैक के साथ मैच जरूर लड़ना चाहिए।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Jun 2019, 10:08 IST
Advertisement
Fetching more content...