5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Raw अंडरग्राउंड में फाइट करने की सख्त जरूरत है

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ के एपिसोड काफी कुछ अलग चीजें देखने को मिली। खासतौर पर WWE ने रॉ अंडरग्राउंड को प्रस्तुत किया। WWE इस चीज को अलग तरह से लेकर आया है। रॉ अंडरग्राउंड में मैच के दौरान रिंग में रोप्स नहीं रहेंंगी और फिर फाइट होगी। यानि एक तरह से इसे स्ट्रीट फाइट कहा जा सकता है। WWE दिग्गज शेन मैकमैहन ने वापसी कर इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया। वैसे WWE अपनी रेटिंग को बढ़ान के लिए इस प्रोजेक्ट को लेकर आया है। और ये सफल होता भी दिखाई दे रहा है। अभी इसमें काफी बदलाव देखने को मिल सकता है।

WWE रॉ में शेेन मैकमैहन ने वापसी कर रॉ अंडरग्राउंड के बारे में बताया। और इसमें मैचों के लिए रोप्स नहीं होंगे। इस फाइट्स में डॉल्फ जिगलर और वाइकिंग रेडर्स लड़ते हुए नजर आए। हालांकि MVP, बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन ने आकर तहलका मचा दिया और सभी को मार-मार कर पूरा खाली कर दिया। अब बहुत से सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें रॉ अंडरग्राउंड में फाइट करनी चाहिए। जिससे उन्हें आगे फायदा मिले। और इन सुपरस्टार्स को इसकी जरूरत भी है।

शायना बैजलर

शायना बैजलर को लेकर WWE में जैसा सोचा गया था वैसा अभी तक हुआ नहीं। शुरूआत में पुश दिया गया लेकिन बाद में छोड़ दिया गया। रॉ अंडरग्राउंड के लिए शायना बैजलर काफी फिट सुपरस्टार हैं। वैसे भी शायना पहले UFC फाइटर रह चुकी हैं। दूसरी चीज ये है कि रॉ में अभी शायना बैजलर के लिए कुछ खास स्टोरीलाइन नहीं चल रही है। टॉप टाइटल के लिए साशा बैंक्स और असुका आमने सामने हैं। शायना के पास मौका है कि वो रॉ अंडरग्राउंड में फाइट कर अपने आप को साबित करे। रॉ अंडरग्राउंड में हिस्सा लेकर बैजलर विमेंस डिवीजन पर राज कर सकती हैं। सोचिए अगर असुका और शायना का मुकाबला यहां हो तो कितना मजा आएगा।

मैट रिडल

इस लिस्ट में मैट रिडल का नाम होना तो जरूरी हैं। ट्विटर पर भी मैट रिडल रॉ अंडरग्राउंड को लेकर बात कर चुके हैं। वैसे ऐसी फाइटस का हिस्सा मैट रिडल पहले रह चुके हेैं। MMA का हिस्सा भी मैट रिडल रहे हैं। तो वो रॉ अंडरग्राउंड में धमाल मचा सकते हैं। अगर मैट रिडल यहां पर लड़ते हैं तो उनके WWE करियर के लिए ये काफी अच्छा होगा। मैट रिडल रॉ अंडरग्राउंड में अच्छा मैच पेश कर सकते हैं।मैट रिडल यहां पर लैश्ले के साथ ड्रीम मैच लड़ सकते हैं। मैट रिडल यहां से एक अच्छी पहचान भी बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

एलिस्टर ब्लैक

ब्लैक ने जिस तरीके से अभी तक मैच लड़े हैं उनका रॉ अंडरग्राउंड में भी फाइट करना बनता है। एलिस्टर ब्लैक रॉ अंडरग्राउंड में एक अलग पहचान बना सकते हैं। ब्लैक की एंट्री भी कुछ अलग है। सैथ रॉलिंस और मर्फी की स्टोरीलाइन में अभी ब्लैक शामिल हैं। अभी थोड़ा इंजरी भी उनको आ गई है। अब वो रॉ अंडरग्राउंड में वापसी कर सकते हैं। ब्लैक का कैरेक्टर भी सबसे अलग है। किक बॉक्सिंग बैकग्राउंड से ब्लैक आते हैं। तो वो रॉ अंडरग्राउंड में ये सब दिखा सकते हैं। ब्लैक का न्यू कैरेक्टर पेश करने के लिए भी ये सबसे परफेक्ट जगह है।

ब्रॉक लैसनर

रॉ अंडरग्राउंड में एक तरह से स्ट्रीट फाइट का मजा ले सकते हैं और इस लिस्ट में ब्रॉक लैसनर का नाम भला कैसे नहीं आ सकता है। सभी को पता है कि लैसनर MMA बैकग्राउंड से आते हैं। UFC में बहुत सफलता लैसनर ने पाई है। विंस मैकमैहन के सबसे बड़े सुपरस्टार लैसनर ही है। रेसलमेनिया के बाद से लैसनर WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। फिलहाल WWE को व्यूअरशिप में भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। अगर रॉ अंडरग्राउंड में लैसनर की वापसी होती है तो रोमांच पैदा हो जाएगा। बॉबी लैश्ले के साथ वो यहां अपनी स्टोरीलाइन को बिल्ड कर सकते हैं।

सोन्या डेविल

फैंस को पता नहीं होगा लेकिन सोन्या डेविल भी MMA बैकग्राउंड से आती हैं। WWE में भी सोन्या का काफी मजेदार किरदार इस समय है। सिंगल रन में सोन्या ने अभी तक काफी अच्छा काम किया है। जिस तरह का वो अभी कैरेक्टर निभा रही है उससे लगता है कि रॉ अंडरग्राउंड में उन्हें हिस्सा लेना चाहिए। डेविल स्मैकडाउन से रॉ में भी आ सकती हैं। रॉ अंडरग्राउंड में फाइट करने से सोन्या के गिमिक में भी बदलाव आ जाएगा। और इस समय उन्हें इस चीज की जरूरत भी है। सोन्या डेविल को अपने कैरेक्टर को और निखारने के लिए रॉ अंडरग्राउंड में हिस्सा लेना चाहिए।