COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिन्हें विंस मैकमैहन को अगले साल चैंपियन बनाना चाहिए

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.24K   //    11 Dec 2018, 19:58 IST

Monster Braun Strowman Wallpaper Background 1920×1080 | HD ...

साल 2018 किसी भी तरह से WWE के लिए अच्छा नहीं गया है। इस साल काफी सारे रैसलर्स चोटिल हुए हैं। इससे शो में ख़राब स्टोरीलाइन्स दिखी और अब WWE को हर हफ्ते बड़े-बड़े नुकसान होते जा रहे हैं। अबतक इस साल में सिर्फ कुछ एपिसोड्स को छोड़कर बाकि बचे रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड्स को सिर्फ और सिर्फ नुकसान ही हुआ है।

इस साल सिर्फ 4 रैसलर्स ने वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने पास रखी थी। एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर साल की शुरुआत में चैंपियन थे। दोनों अलग-अलग ब्रांड में रहकर काम कर रहे थे और दोनों को अलग-अलग रैसलर्स ने हराया है।

रोमन रेंस ने समरस्लैम में लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की और वहीं सर्वाइवर सीरीज से पहले डेनियल ब्रायन ने स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती।

काफी सारे ऐसे रैसलर्स हैं जिन्हें अगले साल चैंपियन बनने की जरूरत है। इससे उन रैसलर्स का करियर भी काफी अच्छा बन जाएगा और इससे कंपनी को भी फायदा हो सकता है। आइये जानें ऐसे ही 5 रैसलर्स के बारे में:

#5 इलायस

He may be popular, but Elias is yet to hold gold.

इलायस इस समय अपने शानदार काम से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। वह कुछ समय पहले तक हील थे लेकिन अब वह एक फेस का काम कर रहे हैं। दोनों किरदारों को उन्होंने काफी शानदार तरीके से निभाया है।

उनकी माइक स्किल्स काफी अच्छी है और रिंग के अंदर भी वह अच्छा काम करते हैं। इस समय इलायस को वर्ल्ड चैंपियन बनाना जल्द बाजी होगी लेकिन साल 2019 में ऐसा होना चाहिए।

इलायस को एक बड़े पुश की जरूरत है और वर्ल्ड चैंपियनशिप जितवाने से उन्हें काफी फायदा हो सकता है। उनके चैंपियन बनने से फैंस भी काफी खुश होंगे। ये कंपनी के लिए काफी अच्छी बात है। वह अगले साल रैसलमेनिया के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
WEEEEEEEEH!
Advertisement
Fetching more content...