5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जल्द ही टाइटल पिक्चर में शामिल किया जा सकता है

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

रेसलमेनिया 36 WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के अंदर मैकइंटायर ने जीत हासिल की थी और रॉ ब्रांड की सबसे बड़ी चैंपियनशिप अपने नाम की। कंपनी के इस सबसे बड़े पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन और गोल्डबर्ग के बीच हुए मैच में सभी को चौंकाते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीत हासिल की थी।

पिछले कुछ महीनों में कंपनी के सबसे बड़े ब्रांड रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड के टाइटल पिक्चर में बहुत ज्यादा बदलाव हुआ है। कंपनी की क्रिएटिव टीम अब पहले की तुलना में अच्छी स्टोरीलाइन तैयार कर रही है ताकि फैंस की उनके शो में दिलचस्पी बनी रहे।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े WWE रेसलर्स जिनकी लोकप्रियता चैंपियनशिप जीतने के बाद कम हो गई

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े रेसलर्स के बारें में बात करेंगे जिन्हें जल्द ही टाइटल पिक्चर में शामिल किया जा सकता है।

#5 हैवी मशीनरी: स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप

हैवी मशीनरी
हैवी मशीनरी

हैवी मशीनरी टैग टीम पिछले कुछ महीनों में फैंस के बीच में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी है लेकिन यह टैग टीम अभी तक स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम नहीं कर पाई है। वर्तमान समय में हैवी मशीनरी के टैग टीम सदस्य ओटिस अपनी नई दोस्त मैंडी रोज के साथ स्टोरीलाइन में शामिल है।

#4 बॉबी लैश्ले: WWE चैंपियनशिप

रॉ ब्रांड
रॉ ब्रांड

बॉबी लैश्ले को कंपनी WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल करती है और उन्हें एक मैच दिया जाता है तो यह फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आएगा। ड्रू मैकइंटायर के साथ होने वाली यह फ्यूड इन दोनों ही रेसलर्स के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी क्योंकि इस फ्यूड से वर्तमान चैंपियन मैकइंटायर को एक बेहतरीन विरोधी मिलेगा तो वहीं दूसरी ओर बॉबी लैश्ले मिड-कार्ड से निकलकर रॉ ब्रांड के टॉप रेसलर्स की लिस्ट में आ जायेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 इलायस: इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल

इलायस
इलायस

इलायस कंपनी के सबसे काबिल रेसलर्स में से एक है। इन्होंने हील की भूमिका को बहुत ही अच्छे से निभाया है और साथ ही इनकी माइक स्किल भी बहुत अच्छी है। इसलिए कंपनी को उन्हें आने वाले समय में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए ताकि उनका रेसलिंग करियर अच्छे से आगे बढ़ पाए।

#2 केविल ओवेंस: US चैंपियनशिप

केविन
केविन

केविन ओवेंस को पिछले कुछ समय कंपनी बहुत ज्यादा पुश दे रही है और उन्हें बेहतरीन स्टोरीलाइन में शामिल करने की वजह से उन्हें फैंस का बहुत सपोर्ट मिल रहा है। रेसलमेनिया 36 में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में केविन जीत हासिल की थी और अब उन्हें एक अच्छी स्टोरीलाइन की जरूरत है। इसलिए कंपनी को उन्हें US चैंपियनशिप मैच के लिए जैलिना वेगा के नए हील ग्रुप के साथ फ्यूड में शामिल करना चाहिए।

#1 डेनियल ब्रयान और ड्रू गुलक: स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप

ब्लू ब्रांड
ब्लू ब्रांड

न्यू डे टैग टीम ने हाल ही में एक बार फिर टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। इसके अलावा कंपनी ने लूचा हाउस पार्टी टैग टीम को भी पुश देना शुरू कर दिया है और इस वजह से कुछ समय तक ब्लू ब्रांड की चैंपियनशिप के लिए इन दोनों टैग टीम के बीच मैच देखने को मिल सकते हैं। इसके बाद कंपनी को डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलक टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए ताकि फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिले।