Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने शायद रोमन रेंस पर हमला करवाया

स्मैकडाउन का चौंकाने वाला अंत
स्मैकडाउन का चौंकाने वाला अंत

स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के अंत ने सभी फैंस के बीच अगले एपिसोड के लिए दिलचस्पी पैदा कर दी है। इस एपिसोड में रोमन रेंस आने वाले समरस्लैम पीपीवी के लिए अपने विरोधी के बारे में बताने वाले थे। लेकिन जब वह कायला ब्रेक्सटन को बैकस्टेज इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे तो उनपर किसी ने बैकस्टेज में मौजूद सामान गिरा दिया और इस के साथ ही एपिसोड खत्म हुआ।

रोमन रेंस को इस अटैक की वजह से ज्यादा चोट नहीं लगी लेकिन इस बात की पक्की गारंटी है कि यह सब इत्तेफाक से नहीं हुआ है। उन पर जरुर किसी रेसलर ने बदला लेने के लिए अटैक किया है और शायद यह रेसलर रोमन रेंस का समरस्लैम में विरोधी हो सकता है।

इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE रेसलर के बारे में बात करेंगे जिन्होंने उन पर अटैक किया हो सकता है।

#5 समोआ जो

रोमन और जो
रोमन और जो

रोमन पर अटैक करने वाले सुपरस्टार में जिस रेसलर का नाम सबसे पहले हमारे ध्यान में आता है वो है समोआ जो। यह दोनों रेसलर पहले भी एक-दूसरे से फाइट कर चुके हैं। इस हफ्ते के रॉ का अंत बहुत ही शानदार था जहाँ जो ने रोमन को फाइट के लिए चैलेन्ज कर दिया है और रोमन ने आकर जो को मारना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद मैकइंटायर और गैलोज और एंडरसन भी आ गए समोआ जो की मदद करने के लिए वही दूसरी और रोमन की मदद के लिए सैड्रिक एलेक्जेंडर और उसोज आ गए थे।

अंत में रोमन और उनकी टीम ही रिंग में खड़ी रही बाकि सभी हील को रिंग से बाहर फेंक दिया। इस पूरे सैगमेंट से यह साफ पता चल रहा है कि रोमन पर अटैक समोआ जो कर सकते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 सैड्रिक एलैक्जेंडर

सैड्रिक एलैक्जेंडर
सैड्रिक एलैक्जेंडर

सैड्रिक एलैक्जेंडर WWE के सबसे काबिल रेसलर में से एक है। सभी रेसलिंग फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। इन्होंने 205 लाइव और क्रूजरवेट चैंपियन रहते हुए बहुत अच्छा काम किया था और इस वजह से उन्हें मेन रोस्टर में लाया गया था। लेकिन उन्हें टीवी पर आने का ज्यादा मौका नहीं मिला।

हम यह बात जानते है कि सैड्रिक का रोमन पर अटैक करना थोड़ा अजीब है लेकिन WWE में इसे पहले भी बहुत सी अजीब चीजे हुई है। यहाँ WWE उनके लिए यह स्टोरीलाइन तैयार कर सकती है कि उन्हें मेन रोस्टर में आने का मौका नहीं मिला इसलिए उन्होंने रोमन पर अटैक किया ताकि उन्हें समरस्लैम के लिए एक बड़ा मैच मिल जाए।

ऐसा होने की बहुत कम संभावना है लेकिन इस फैंस को झटका जरुर लगेगा। रोमन और सैड्रिक एलेक्जेंडर दोनों ही काबिल रेसलर है और इन दोनों का मैच फैंस के लिए समरस्लैम को और दिलचस्प बना देगा।

#3 ब्रे वायट

ब्रे वायट
ब्रे वायट

ब्रे वायट इस समय फिन बैलर के साथ स्टोरीलाइन में है। और इन दोनों का मैच समरस्लैम के लिए तय हो चूका है। ब्रे अपनी वापसी के बाद से ही WWE में अपने आप को खतरनाक दिखाने में कामयाब रहे है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह पीपीवी में सिर्फ एक मैच ही लड़े वह रोमन के साथ भी मैच लड़ सकते हैं।

इस समय सभी फैंस ब्रे वायट के नए गिमिक बहुत पसंद कर रहे हैं और वह इस नए गिमिक में मिक फोली और फिन बैलर पर पहले ही अटैक कर चुके हैं। इन दोनों पर अटैक ने सभी रेसलिंग फैंस को चौंका दिया था। तो यहाँ इस बात की संभावना है कि WWE उनके इस नए गीमिक को प्रभावशाली दिखाने के लिए रोमन पर अटैक करवा सकती है ताकि फैंस को ब्रे का न्यू गीमिक और भी डरावना लगे।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

# 2 बडी मर्फी

बडी मर्फी
बडी मर्फी

बडी मर्फी के रोमन रेंस पर अटैक करने की बहुत ज्यादा संभावना है क्योंकि वह रोमन के अटैक वाली जगह पर रोमन के जाने के बाद दिखे थे।

इस समय WWE का ऐसा सुपरस्टार जिसके काबिल और अच्छी रेसलिंग स्किल्स होने के बावजूद भी उसे टीवी पर नहीं दिखाया जा रहा है तो वह है बडी मर्फी है। इस सुपरस्टार का WWE ने रेसलमेनिया 35 के बाद से ही सही इस्तेमाल नहीं किया। इन्होंने 205 लाइव ब्रांड में यह साबित कर दिया था कि वह अच्छे रेसलर होने के साथ ही अच्छे प्रोमो भी कट कर सकते हैं।

रोमन रेंस पर बड़ी मर्फी ने सच में अटैक किया है तो इन दोनों रेसलर के बीच का मैच समरस्लैम में धमाका कर सकता है।

#1 मैकइंटायर

मैकइंटायर
मैकइंटायर

WWE का कोई भी फैंस अब मैकइंटायर बनाम रोमन रेंस का मैच नहीं देखना चाहता है लेकिन इस बात की थोड़ी सम्भावना है कि मैकइंटायर ने बैकस्टेज में रोमन पर अटैक किया हो। इन दोनों रेसलर के बीच रेसलमेनिया 35 और स्टॉपिंग ग्राउंड्स में मैच हुए थे दोनों ही मैच में रोमन ने जीत दर्ज की थी।

आज के एपिसोड में शेन मैकमैहन नहीं आया और मैकइंटायर के शो के शुरू में ही केविन ओवेन्स से हार गए थे। शायद इस बात से गुस्सा होकर उन्होंने रोमन पर अटैक कर दिया हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment