Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 35 के बाद ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह से हरा सकते हैं

Enter caption

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। साल 2019 में यह दूसरा मौका होगा, जब ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करेंगे।

7 अप्रैल, 2019 को होने वाले कंपनी के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 में इस बात की संभावना काफी कम है कि ब्रॉक लैसनर की हार हो। कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन किसी भी हालत में ब्रॉक लैसनर को हारते हुए देखना नहीं चाहते हैं क्योंकि उनके मुताबिक लैसनर कंपनी के सबसे बेस्ट सुपरस्टार हैं।

फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर एक बार फिर से टाइटल डिफेंड कर पाते हैं या फिर उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। रैसलमेनिया 35 के बाद ब्रॉक लैसनर के कंपनी में रूकने की संभावना पूरी है। ऐसे में हमें रैसलमेनिया के बाद भी ब्रॉक लैसनर के मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर, जो रैसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबले में शामिल होकर उन्हें हरा सकते हैं।

बॉबी लैश्ले

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले के मुकाबले की पिछले एक दशक से चर्चा चल रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स MMA बैकग्राउंड से आते हैं, ऐसे में दोनों सुपरस्टार्स की फिटनेस पर कोई शक नहीं किया जा सकता है। हालांकि WWE में अभी तक ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले के मुकाबले को बुक नहीं किया गया है।

पिछले साल जब बॉबी लैश्ले ने WWE में वापसी की तो फैंस को लगा कि जल्द ही उन्हें लैसनर बनाम लैश्ले का मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी लैसनर बनाम लैश्ले को मुकाबले को बुक करने पर विचार कर सकती है। वर्तमान में लैश्ले हील के रूप में हैं और लैसनर को हराने के लिए बुक किए जा सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

एजे स्टाइल्स

youtube-cover

कई फैंस ब्रॉक लैसनर को इसलिए पसंद नहीं करते हैं क्योंकि वह रिंग में काफी कम नज़र आते हैं। ब्रॉक लैसनर केवल बड़े पीपीवी का ही हिस्सा बनते हैं। ऐसे में फैंस का नाराज़ होना कोई बड़ी बात नहीं है। वर्तमान में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन हैं और अगर वह रोस्टर में मौजूद सुपरस्टार्स के साथ मुकाबले में शामिल होते हैं तो इससे नए सुपरस्टार्स को काफी फायदा हो सकता है।

ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच केवल एक बार मुकाबला हुआ है जिसमें एजे स्टाइल्स ने काफी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इस मुकाबले में भले ही एजे स्टाइल्स को हार हुई हो लेकिन अगली बार जब वह लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल होंगे तो जरूर जीत हासिल करेंगे।

लार्स सुलिवन

youtube-cover

यह काफी हैरान करने वाली बात है कि मेन रोस्टर में कॉल-अप के बावजूद अभी तक लार्स सुलिवन ने डेब्यू नहीं किया है। कंपनी में डेब्यू करने के पहले ही फैंस उन्हें नए ब्रॉक लैसनर के रूप में देख रहे हैं लेकिन शायद कंपनी उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देना चाह रही है।

हमारे ख्याल से लार्स सुलिवन ऐसे सुपरस्टार हैं जो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक शानदार और कड़ा मुकाबला देने की क्षमता रखते हैं। इसमें शायद फैंस को भी हैरान नहीं चाहिए अगर लार्स सुलिवन मुकाबले में लैसनर को मात दे दें। सुलिवन की कद काठी काफी हद तक ब्रॉक लैसनर जैसी ही है।

ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre will face Roman Reigns at WrestleMania 35

कंपनी में अगर मौजूदा फुल टाइमर रैसलर की बात करें तो उसमें ड्रू मैकइंटायर ऐसे रैसलर हैं जो भविष्य में कंपनी के टॉप सुपरस्टार बन सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर की रिंग स्किल और माइक कौशल उन्हें बाकी रैसलरों से अलग बनाती है।

पिछले काफी समय से ड्रू मैकइंटायर के ब्रॉक लैसनर से खिलाफ मुकाबले की संभावना चल रही थी लेकिन रैसलमेनिया में फैंस को लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। ऐसे में फैंस को लैसनर बनाम मैकइंटायर के बीच मुकाबले के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। ड्रू मैकइंटायर ऐसे सुपरस्टार हैं जो लैसनर को हराने की क्षमता रखते हैं

रोमन रेंस

youtube-cover

WWE में केवल रोमन रेंस ही ऐसे सुपरस्टार हैं जो ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह से हराने की क्षमता रखते हैं। लैसनर के अलावा कंपनी में अगर कोई बड़ा सुपरस्टार है तो वह कोई और नहीं बल्कि रोमन रेंस हैं। रोमन रेंस वर्तमान में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ दुश्मनी में शामिल है और रैसलमेनिया 35 में उनकी दुश्मनी खत्म होने के पूरे आसार हैं।

रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी एक बार फिर रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच स्टोरीलाइन शुरू कर उनके बीच मुकाबला बुक कर सकती है। हमारे ख्याल से अब जब भी लैसनर के खिलाफ रोमन रेंस का मुकाबला बुक किया जाएगा तब फैंस यही चाहेंगे कि रोमन रेंस, लैसनर को बुरी तरह हराएं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment